Sun. May 19th, 2024
    क्या प्रियांक शर्मा ने कर लिया है गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा सूनावाला से ब्रेक-अप?

    अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री से सुर्खियां बटोरने वाले प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का कथित तौर पर ब्रेक-अप हो गया है। प्रियांक ने इंस्टाग्राम पर बेन को अनफॉलो कर दिया है और साथ ही उनके साथ पोस्ट की गयी सारी तसवीरें भी हटा दी हैं जिसके कारण ये शक और भी गहरा हो गया है। जबकि बेन अभी भी प्रियांक को फॉलो करती हैं।

    दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में मिले थे और दोनों में इतनी करीबी आ गयी थी कि प्रियांक की एक्स-गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने भी उनसे ब्रेक-अप कर लिया था। जबकि इसके चलते, बेन भी अपने एक्स-बॉयफ्रेंड वरुण सूद से अलग हो गयी थी। अब दिव्या और वरुण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    priyank ben

    पहले दिव्या ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया था-“मुझे ख़ुशी है कि प्रियांक शर्मा के साथ मेरा ब्रेक-अप हो गया क्योंकि इससे मुझे चीज़ें बेहतर तरीके से समझ आने लगी हैं। मुझे लगता है कि कुछ लोग साथ रहने के लिए नहीं बने होते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे बुरे हैं।”

    जबकि दिव्या और वरुण ने खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार किया है, प्रियांक और बेन हमेशा से ही मीडिया से एक-दूसरे को दोस्त कहते नज़र आये हैं। ऊपर से, हाल ही में बेन ने IANS को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे दोनों केवल दोस्त हैं और हमेशा पक्के दोस्त ही रहेंगे।”

    हालांकि, उनकी तसवीरें कुछ और ही कहानी बया करती है।

    खबरों के अनुसार, दोनों के ब्रेक-अप की वजह मॉडल-अभिनेत्री नताशा स्टैंकोविक हैं। ऐसा पता चला है कि एक संगीत विडियो पर काम करते करते, प्रियांक और नताशा करीब आ गए हैं।

    natasha-priyank

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *