Fri. May 24th, 2024
    prtyusha bainnarji death

    1 अप्रैल, 2016 को हमने टेलीविजन की दुनिया की एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री- प्रत्यूषा बनर्जी को खो दिया था, जिन्होंने ‘बालिका वधू’ में आनंदी की भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री ने छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

    टीवी जगत के उनके दोस्तों को एक बड़ा झटका लगा था। काम्या पंजाबी जैसे करीबी दोस्तों ने उन्हें न्याय दिलाने के लिए लंबी लड़ाई भी लड़ी क्योंकि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के प्रेमी, राहुल राज सिंह को उसे अवसाद में लाने के लिए दोषी ठहराया।

    दुर्भाग्यपूर्ण घटना को 3 साल बीत चुके हैं, और काम्या अभी भी अपने दोस्त को याद करती है। उसने इंस्टाग्राम पर उसके लिए एक नोट पोस्ट करने के साथ कुछ स्पष्ट तस्वीरें भी साझा की हैं।

    अभिनेत्री ने लिखा है कि, “मुझे पता है कि तुम चली गई हो लेकिन मैं इसे नकारती रही … मैं चाहती थी कि तुम रहो… लेकिन अब इसे जाने देने का समय हो सकता है…. अलविदा कहने का समय… जाने का समाय … !!!! लेकिन इससे पहले मैं यह बताना चाहती हूँ कि तुम्हारा एक टुकड़ा हमेशा मेरे पास रहेगा और मैं उसके लिए आभारी हूं…अब तुम दुनिया में जो भी भी बनोगी, मैं तुम्हे प्यार भेज रही हूँ। तुम हमेशा मेरी दोस्त रहोगी…… अलविदा !!!

    https://www.instagram.com/p/BvrtID6A77y/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बीच, विकास गुप्ता ने एक लंबा पोस्ट में लिखा था है कि, “आज 1 अप्रैल है और हर बार जब इसके बारे में सुनता हूँ तो मुस्कुराने के बजाय मैं तुम्हे याद करता हूँ।

    मुझे वह कॉल याद है, जो मुझे लगा कि एक शरारत थी और यह मुझे उन 20 मिनटों की याद दिलाता है जो मैं आपको देखकर अकेला बैठा था। कोई भी वहां नहीं था। माक चीजों को समझने की कोशिश कर रहा था और चीजें दूसरों को बताने की कोशिश कर रहा था कि आप अब जा चुकी हैं।

    आप एक ऐसे सितारे थे, जिसने हमारे ब्रह्मांड को जल्द ही छोड़ दिया। यह दुनिया क्रूर है और हर साल मैं और अधिक सीखता हूं।

    मुझे खेद है कि जब आपको जरूरत थी तो मैं वहां नहीं था। हां आपने कभी मदद नहीं मांगी लेकिन यह दुनिया थोड़ी ऐसी है कि मदद मांगने पर भी कोई आगे नहीं आता।

    हम संकेत देखते हैं लेकिन हम उनसे बचते हैं। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि आप एक बेहतर जगह पर हैं। भगवान आपकी आत्मा को शान्ति दे। हम आपको हमेशा याद करेंगे। भले ही वह उस दिन हो जब आपने दुनिया छोड़ी थी। मेरी ज़िंदगी को छूने के लिए थैंक्यू। थैंक्यू हमेशा मुझे एहसास दिलाने और मुझे उस वास्तविकता को याद दिलाने के लिए जिसमें हम रहते हैं। बहुत सारा प्यार।”

    https://www.instagram.com/p/Bvr72jnAMuf/?utm_source=ig_web_copy_link

    टीवी बिरादरी के कई अन्य अभिनेताओं ने अभिनेत्री को याद किया और अपने संदेश विकास और काम्या के पोस्ट पर साझा किए हैं। प्रत्युषा हमेशा अपने प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार की यादों में जिंदा रहेंगी।

    यह भी पढ़ें: एक धोखेबाज़ खुद को बता रहा अनुभव सिन्हा का प्रतिनिधि, ‘मुल्क’ के निर्देशक ने मुंबई पुलिस से मांगी सहायता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *