पेटीएम का ‘पेटीएम फर्स्ट’ लॉयल्टी प्रोग्राम देगा अमेज़न और फ्लिपकार्ट को टक्कर

पेटीएम
bitcoin trading

वन97 कम्युनिकेशन जोकि पेटीएम की पेरेंट कंपनी है, ने हाल ही में घोषणा की है की यह अपने प्रीमियम यूजर्स के लिए एक लॉयल्टी प्रोग्राम लांच करने जा रहा है जिसका नाम पेटीएम फर्स्ट रखा गया है।

पेटीएम फर्स्ट की पूरी जानकारी :

पेटीएम फर्स्ट लॉयल्टी प्रोग्राम

पेटीएम फर्स्ट हाल ही में लांच किया गया एक लॉयल्टी प्रोग्राम है जोकि पेटएम के प्रीमियम यूजर्स के लिए बनाया गया है और इससे कंपनी इन यूजर्स को एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ साथ सामान्य से बेहतर कैशबैक ऑफर्स प्रदान करेगी। हालांकि इसके सारे लाभों की अभी जानकारी नहीं दी गयी है क्योंकि इसे अभी लांच ही किया गया है लेकिन धीरे धीरे इसके और भी प्रयोगों के बारे में जानकारी मिलेगी।

पेटीएम फर्स्ट के साथ मिलेंगे ये ख़ास ऑफर :

हालांकि पेटीएम फर्स्ट से मिलने वाले सभी लाभों की अभी जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन इस नए फीचर के लिए पेटीएम ने कुछ विभिन्न कंपनियों से साझेदारी की है जिसके आकर्षक ऑफर पेटीएम फर्स्ट के साथ सब्सक्राइबर को उपलब्ध कराये जायेंगे।

इस नए फीचर के लिए पेटीएम ने फ़ूड प्लेटफार्म जोमाटो, म्यूजिक प्लेटफार्म गाना, कैब एग्रीगेटर ओला के साथ भी साझे दारी की है और पेटीएम फर्स्ट फीचर के साथ ज़ोमाटो गोल्ड मेम्बरशिप, गाना एप की वार्षिक मेम्बरशिप के साथ साथ एरोस नव और सोनी लिव की भी मेम्बरशिप मिलेगी।

इस नए फीचर का मूल्य 750 रूपए प्रतिवर्ष होना बताया जा रहा है। इसके साथ ही लांच के समय यह भी बताया गया है की इस फीचर के साथ Viu की मेम्बरशिप मिलेगी जिससे उबर और उबर इट्स पर करीब 6000 रूपए तक के लाभ मिलेंगे।

पेटीएम के उपाध्यक्ष का बयान :

पेटीएम के इस नए फीचर के लांच के समय इसके उपाध्यक्ष दीपक अब्बोत ने कहा”हम वीडियो और म्यूजिक स्ट्रीमिंग, भोजन और यात्रा, खरीदारी आदि रिवार्ड्स वाला यह विशेष लॉयल्टी प्रोग्राम पेटीएम फर्स्ट ’को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

उन्होंने यह भी कहा “हम शुरुआती लॉन्च चरण के दौरान ही कई कंपनियों के साथ भागीदारी करके खुश हैं, और हम अपने ग्राहकों को अधिक लाभ और मूल्य के साथ पेटीएम फर्स्ट प्रोग्राम का विस्तार करना जारी रखेंगे।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here