शनिवार, अप्रैल 4, 2020

‘पृथ्वीराज’ का टीज़र हुआ रिलीज़: अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर दिया फैन्स को बड़ा तोहफा

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

आज अक्षय कुमार का 52 वां जन्मदिन है और सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करने की बजाय अक्षय ने अपने फैन्स को एक तोहफा दिया है। अभिनेता ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीज़र शेयर किया है और यह वाकई में शानदार है।

फैन्स के लिए इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होगी और उन्हें एक महान सेनानी के रूप में दिखाया जाएगा। हालाँकि हमने उन्हें सेनानी के रूप में ‘केसरी’ में देखा है लेकिन उन्हें सम्राट के रूप में देखना कुछ खास होगा।

इन्स्टाग्राम का सहारा लेते हुए अक्षय ने कहा है कि, “अपने जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करने में मुझे ख़ुशी हो रही है।” टीज़र में बहुत कुछ सामने नहीं आया है लेकिन अक्षय के मुताबिक़ यह उनकी सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है जिसमें वह सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म के टीज़र यहाँ देखें:

फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित की जा रही है और दिवाली 2020 पर रिलीज़ होगी। फिल्म में फीमेल लीड कौन होगी यह घोषणा होना अभी बाकी है।

जबकि फिल्म की महिला मुख्य किरदार को लेकर कोई खबर नहीं आई थी लेकिन कुछ खबरों के अनुसार, मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर फिल्म में नायिका की भूमिका निभाने के लिए चुनी गयी हैं।

कथित तौर पर, मानुषी अपना बॉलीवुड डेब्यू यश राज फिल्म्स के बैनर तले करने वाली हैं। मेडिकल बैकग्राउंड से आने वाली मॉडल ने मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब जीतने के बाद, बॉलीवुड में अभिनय करने की इच्छा जताई थी। अगर खबरों की मानी जाए तो, उन्हें खिलाड़ी कुमार के विपरीत इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में साइन कर लिया गया है जिसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी।

नवीनतम खबरों के अनुसार, मानुषी छिल्लर ने बहुत अधिक क्षमता दिखाई है। वह कथित तौर पर पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयुक्ता की भूमिका में नज़र आएँगी।

निर्माता आदित्य चोपड़ा ने महसूस किया है कि उनकी अच्छी स्क्रीन उपस्थिति है। इतना ही नहीं, वह वाईआरएफ की प्रतिभाओं में से एक बन गई है।

उन्होंने भूमिका के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है जिसमें अभिनय और नृत्य कार्यशालाएं शामिल हैं। मानुषी पीरियड ड्रामा पर शोध कर रही हैं और उसी के बारे में और जानने में जुट गयी हैं जिस युग में ये स्थापित है।

यह भी पढ़ें: ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस डे 3: फिल्म ने बनाई शानदार बढ़त

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -