Sun. Nov 27th, 2022
    पृथ्वीराज अक्षय कुमार

    आज अक्षय कुमार का 52 वां जन्मदिन है और सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करने की बजाय अक्षय ने अपने फैन्स को एक तोहफा दिया है। अभिनेता ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीज़र शेयर किया है और यह वाकई में शानदार है।

    फैन्स के लिए इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होगी और उन्हें एक महान सेनानी के रूप में दिखाया जाएगा। हालाँकि हमने उन्हें सेनानी के रूप में ‘केसरी’ में देखा है लेकिन उन्हें सम्राट के रूप में देखना कुछ खास होगा।

    इन्स्टाग्राम का सहारा लेते हुए अक्षय ने कहा है कि, “अपने जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करने में मुझे ख़ुशी हो रही है।” टीज़र में बहुत कुछ सामने नहीं आया है लेकिन अक्षय के मुताबिक़ यह उनकी सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है जिसमें वह सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाएंगे।

    फिल्म के टीज़र यहाँ देखें:

    फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित की जा रही है और दिवाली 2020 पर रिलीज़ होगी। फिल्म में फीमेल लीड कौन होगी यह घोषणा होना अभी बाकी है।

    जबकि फिल्म की महिला मुख्य किरदार को लेकर कोई खबर नहीं आई थी लेकिन कुछ खबरों के अनुसार, मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर फिल्म में नायिका की भूमिका निभाने के लिए चुनी गयी हैं।

    कथित तौर पर, मानुषी अपना बॉलीवुड डेब्यू यश राज फिल्म्स के बैनर तले करने वाली हैं। मेडिकल बैकग्राउंड से आने वाली मॉडल ने मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब जीतने के बाद, बॉलीवुड में अभिनय करने की इच्छा जताई थी। अगर खबरों की मानी जाए तो, उन्हें खिलाड़ी कुमार के विपरीत इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में साइन कर लिया गया है जिसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी।

    https://www.instagram.com/p/B2LLdB9H4Hk/

    नवीनतम खबरों के अनुसार, मानुषी छिल्लर ने बहुत अधिक क्षमता दिखाई है। वह कथित तौर पर पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयुक्ता की भूमिका में नज़र आएँगी।

    निर्माता आदित्य चोपड़ा ने महसूस किया है कि उनकी अच्छी स्क्रीन उपस्थिति है। इतना ही नहीं, वह वाईआरएफ की प्रतिभाओं में से एक बन गई है।

    उन्होंने भूमिका के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है जिसमें अभिनय और नृत्य कार्यशालाएं शामिल हैं। मानुषी पीरियड ड्रामा पर शोध कर रही हैं और उसी के बारे में और जानने में जुट गयी हैं जिस युग में ये स्थापित है।

    यह भी पढ़ें: ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस डे 3: फिल्म ने बनाई शानदार बढ़त

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *