Mon. Sep 26th, 2022
    पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया (Gleycy Correia) का 27 साल की आयु में निधन

    अपने टॉन्सिल को निकालने के लिए एक नियमित प्रक्रिया के बाद, पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया (Gleycy Correia) को मस्तिष्क रक्तस्राव (brain haemorrhage) और दिल का दौरा (heart attack) पड़ा, जिसके कारण 27 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया।

    द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार ग्लीसी कोर्रिया (Gleycy Correia), जिन्हें 2018 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स ब्राजील नामित किया गया, का सोमवार को एक निजी क्लिनिक में निधन हो गया। पिछले दो महीने से वह कोमा में थी। अपने टॉन्सिल को हटाने के बाद, 4 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से पहले कई दिनों तक उसे महत्वपूर्ण रक्तस्राव का अनुभव हुआ।

    एक मेडिकल परीक्षक को ग्लीसी कोर्रिया के शरीर का पोस्टमार्टम करने का काम सौंपा गया है।

    परिवार के पादरी लिडियन अल्वेस ने द वाशिंगटन पोस्ट को इस क्षति  पर दुख व्यक्त किया है । उन्होंने कहा, वह एक अद्भुत महिला थी जिसे बहुतों ने प्यार दिया। उसकी मुस्कान और चमक के बिना जीना आसान नहीं होगा। ”

    मॉडल, ब्यूटीशियन और प्रभावशाली ग्लीसी कोर्रिया (Gleycy Correia) के  इंस्टाग्राम पर 56,००० से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। कोर्रिया का जन्म ब्राजील के अटलांटिक तट पर रियो डी जनेरियो से 120 मील उत्तर पूर्व में एक शहर मैके में हुआ था। पोस्ट के अनुसार, कोर्रिया ने एक छोटी उम्र में ही एक स्थानीय ब्यूटी पार्लर में एक मैनीक्योरिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया था।

    Correia अपने चर्च में सामाजिक परियोजनाओं पर काम करने के लिए जानी जाती थी, उन्होंने स्तन कैंसर से प्रभावित महिलाओं की मदद करने के लिए अपना हाथ भी बढ़ाया था।

    ब्राजील के नेशनल ब्यूटी पेजेंट ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ग्लीसी (Gleycy Correia) को हमेशा उनकी प्रबुद्ध सुंदरता, खुशी और उनके काम में दिखाई गई सहानुभूति के लिए याद किया जाएगा।”

    “भगवान ने हमारी राजकुमारी को अपने पास बुलाने के लिए इस दिन को चुना,” एक पारिवारिक मित्र पास्टर जैक अब्रू ने कहा। “हम जानते हैं कि उसे बहुत याद किया जाएगा, लेकिन वह अब अपनी मुस्कान से आकाश को रोशन करेगी। उसने अपना उद्देश्य पूरा किया और अपने प्यार की विरासत को हम पर छोड़ दिया!”

    कोरियाया को मंगलवार को परिवार और दोस्तों के बीच दफनाया गया। उनके फॉलोअर्स ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैकड़ों शोक संदेश लिखे। उनके परिवार द्वारा उनके सोशल मीडिया पेज पर अंतिम पोस्ट में एक मुस्कुराती हुई सुश्री कोरिया का चित्रण दिखाया गया है, जो यीशु मसीह को गले लगा रही हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, “मैंने अच्छी लड़ाई लड़ी है, मैंने दौड़ पूरी कर ली है, मैंने विश्वास बनाए रखा है”।

     

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.