दा इंडियन वायर » राजनीति » पीएम मोदी की किताब ‘एग्जाम वारियर्स’ को हिन्दी संस्करण में लॉन्च करेंगे सीएम योगी
राजनीति

पीएम मोदी की किताब ‘एग्जाम वारियर्स’ को हिन्दी संस्करण में लॉन्च करेंगे सीएम योगी

एग्जाम वारियर्स

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्कूली बच्चों के एग्जाम संबंधित तनावों को दूर करने के लिए एग्जाम वारियर्स नामक किताब को लॉन्च किया था। जिसमें पीएम मोदी ने बच्चों को परीक्षा की चिंता से दूर रहने के मंत्र सुझाए है। मोदी की इस किताब को अंग्रेजी में कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था।

वहीं इस किताब के हिन्दी संस्करण को लॉन्च करने के लिए बीजेपी ने अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुना है। सीएम योगी शनिवार को नई दिल्ली के नेहरू मेमोरियल संग्रहालय में पीएम मोदी की किताब एग्जाम वारियर्स के हिन्दी संस्करण को लॉन्च करेंगे।

प्रकाशक द्वारा भेजे गए आमंत्रण का रंग भगवा रखा गया है। आमंत्रण पत्र में हिंदी में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रचित पुस्तक एग्जाम वॉरियर्स हिंदी संस्करण के लोकार्पण के अवसर पर आपको सादर आमंत्रित किया जाता है। मुख्य अतिथि- योगी आदित्यनाथ।

हिन्दी संस्करण से कुछ दिनों पहले ही अंग्रेजी संस्करण में इस किताब को लॉन्च किया गया था। अभी कुछ दिनों बाद ही बोर्ड के एग्जाम शुरू होने वाले है। इसके मद्देनजर ही हिंदी माध्यम वाले छात्रों के लिए हिन्दी संस्करण की आवश्यकता महसूस की गई जिसके बाद आज इसका लॉन्च कार्यक्रम रखा गया है।

मुख्यमंत्री के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि योगी ने यह सुझाव दिया था कि 210 पृष्ठ की किताब का अनुवाद हिंदी में भी होना चाहिए। इस पुस्तक में कैसे तनाव को दूर किया जा सकता है उसका समाधान भी लिखा हुआ है।

लॉन्च होने से पहले इस बुक की कीमत पर वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन द्वारा 10%-50% तक की छूट भी दी जा रही है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!