Wed. Feb 28th, 2024
    pm modi is finally releasing

    नरेंद्र मोदी की बायोपिक के ऊपर से काले बादल छटते नज़र आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ की रिलीज़ पर रोक लगाने की याचिका को खारिज कर दिया है, जो प्रधान मंत्री पर एक बायोपिक है।

    अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता की चिंताओं को दूर करने के लिए उपयुक्त निकाय चुनाव आयोग है, क्योंकि यह एक संवैधानिक निकाय है।

    चुनाव आयोग को यह तय करना चाहिए कि आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर फिल्म की रिलीज संतुलन बिगाड़ती है या चुनावों के दौरान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को फायदा पहुंचाती है या नहीं।

    अदालत ने कहा कि अदालत का बहुत समय पहले ही बर्बाद हो चुका है, इसलिए, चुनाव आयोग को यह तय करना चाहिए कि क्या यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है या नहीं।

    विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए पोस्ट किया है कि, “आपके सभी आशीर्वाद, समर्थन और प्यार के साथ, आज हम माननीय सर्वोच्च न्यायालय में जीत गए हैं! लोकतंत्र में हमारी आस्था को बनाए रखने के लिए आप सभी को और भारतीय न्यायपालिका को एक विनम्र धन्यवाद! गुरुवार 11 अप्रैल। जय हिंद।”

    हमने आपको बताया था कि सेंसर बोर्ड द्वारा प्रमाणपत्र न दिए जाने की वजह से सुनवाई रुकी हुई थी और अब फिल्म का प्रमाणपत्र भी आ चूका है। CBFC ने फिल्म को 9 अप्रैल 2019 को U सर्टिफिकेट दिया है।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे लव मेकिंग सीन जिनको देखकर आपकी हंसी छुट जाएगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *