Sat. Jan 28th, 2023
    Vivek Oberoi

    अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस नेताओं पर ये कह कर चुटकी ली थी कि वह चौकीदार के डंडे के डरे हुए हैं, मगर कांग्रेस भी कहा चुप बैठने वाली थी। उन्होंने तुरंत अभिनेता के फ्लॉप करियर पर वार किया है। उनकी आगामी फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” का हवाला देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये ‘एक फ्लॉप हीरो की जाली फिल्म’ है।

    कांग्रेस ने फिल्म के खिलाफ चुनाव आयोग के पास ये कहकर शिकायत दर्ज़ कराई थी की इस समय रिलीज़ करने से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इस पर, विवेक ने कहा कि लोग उनकी मामूली सी फिल्म पर जनहित याचिका दर्ज़ कराके समय क्यों बर्बाद क्यों कर रहे हैं?

    PTI के अनुसार, रणदीप ने कहा-“ये एक फ्लॉप हीरो, फ्लॉप निर्माता की एक जाली फिल्म है और एक फ्लॉप व्यक्ति पर बनी है जो जीरो साबित हुआ है।”

    https://youtu.be/X6sjQG6lp8s

    इसकी रिलीज के समय पर सवाल उठाते हुए, सुरजेवाला ने कहा कि अगर फिल्म का निर्माण करने के लिए काले धन का इस्तेमाल किया गया था तो इसकी जांच होनी चाहिए।

    उन्होंने कहा, “हमने कहा है कि चुनाव आयोग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ध्यान रखना चाहिए।”

    अभिनेता ने फिल्म का बचाव करते हुए कहा था-“मुझे समझ में नहीं आता कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। अभिषेक सिंघवी जी और कपिल सिब्बल जी जैसे वरिष्ठ और प्रसिद्ध वकील ऐसी मामूली फिल्म पर जनहित याचिका दायर करने में समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं कि वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के डंडा से।”

    उन्होंने ये भी कहा कि वह मोदी को को हीरो की तरह नहीं पेश कर रहे हैं क्योंकि वह पहले से ही हीरो हैं। वह केवल एक प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं।

    “पीएम नरेंद्र मोदी” का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, जो पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियाँ बटोर रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *