Tue. May 28th, 2024
    'यह रिश्ता' की पारुल चौहान ने अपनी ऑन-स्क्रीन सास यानि स्वाति चिटनीस के जन्मदिन पर लिखा प्यारा सा पोस्ट

    फैंस को झटका लगा था जब टीवी की मशहूर अभिनेत्री पारुल चौहान ने डेली सोप ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ छोड़ दिया था। लेकिन शो छोड़ने के बाद भी, वह अपनी पुराने सह-कलाकारों के साथ अच्छा सम्बन्ध साझा करती हैं। वह शो में स्वर्णा का किरदार निभाती थी।

    चूँकि कल शो की सुहासिनी दादी यानि अभिनेत्री स्वाति चिटनीस का जन्मदिन था, तो इस खास मौके पर परुल ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अभिनेत्री को बहुत ही प्यारे तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने स्वाति की एक बेबी के साथ तस्वीर साझा की और उसके साथ कैप्शन में लिखा-“बहुत ज्यादा जन्मदिन की शुभकामनाएं माँ। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे।”

    swati

    शो में पारुल उनकी बड़ी बहु का किरदार निभाती थी और इसलिए ऑन-स्क्रीन की तरह, ऑफ-स्क्रीन भी पारुल ने उन्हें माँ बुलाना ही बेहतर समझा।

    और केवल स्वर्णा ही क्यों, सुहासिनी दादी की छोटी बहु सुरेखा यानि शिल्पा एस रायज़ादा ने भी कई तसवीरें साझा कर उनके लिए एक हार्दिक सा पोस्ट डाला।

    shilpa-swati

    उन्होंने लिखा-“जन्मदिन की शुभकामनाएं माँ। आपके लिए आज और भविष्य के लिए अच्छे की कामना करती हूँ। उम्मीद है कि आपका जन्मदिन केवल ख़ुशी से भरे साल की शुरुआत हो। भगवान करें कि ये जन्मदिन ईशा के साथ अच्छी यादें और शानदार लम्हों से भरे साल की शुरुआत हो। बहुत सारा प्यार।”

    swati-shilpa

    पारुल के शो छोड़ने के बाद, उनकी जगह नियति जोशी ने ले ली है। एक बार टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, पारुल ने शो छोड़ने की वजह बताई थी। उन्होंने बताया कि वह अपने करियर के इतने शुरूआती चरण में दादी का किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें लगता है कि वह किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। उन्होंने शो के निर्माता रंजन शाही से बात की और वह उनकी चिंता समझ गए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *