Tue. Jun 18th, 2024
    पर्ल वी पुरी ने दिया 'बेपनाह प्यार' पर बयान: मुझे ज़िम्मेदारी महसूस होती है कि शो मुझ पर निर्भर है

    पर्ल वी पुरी का नया शो ‘बेपनाह प्यार‘ इस सोमवार से शुरू हो गया है जिसके लिए अभिनेता बहुत उत्साहित हैं। इस शो का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं जिनके पिछले शो ‘नागिन 3’ में भी पर्ल ने अहम भूमिका निभाई थी। ‘बेपनाह प्यार’ एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसमे अपर्णा दीक्षित और इशिता दत्ता अहम किरदार निभा रही हैं।

    इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, अभिनेता ने इतने दिलचस्प शो का हिस्सा बनने पर बात की। जब उनसे एकता के इस बयान के बारे में पूछा गया कि ये शो एक पुरुष की नज़र से दिखाया जाएगा, हैंडसम हंक ने कहा-“हां, और हम यह आमतौर पर टेलीविजन पर होते हुए नहीं देखते हैं। इसके अलावा, मुझे लगता है कि बालाजी पहली बार पुरुष-केंद्रित शो बना रहे हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि अपने करियर में मुझे ऐसे बेहतरीन मौके मिले हैं।”

    https://www.instagram.com/p/ByP8ednFBri/?utm_source=ig_web_copy_link

    पर्ल ने कहा कि उनके पहले शो ‘बदतमीज दिल’ और ‘नागार्जुन’ भी पुरुष केंद्रित थे। उन्होंने साझा किया कि उन्हें ज़िम्मेदारी महसूस होती है कि शो उन पर निर्भर है और वह सभी की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते हैं।

    जब उनसे पूछा गया कि बेपनाह प्यार का उनके लिए क्या मतलब है, तो उन्होंने कहा कि अगर प्यार बेपनाह (असीम) नहीं है, तो वह प्यार नहीं है।

    pearl

    पर्ल वी पुरी ने कहा-“आप किसी को आधे-अधूरे दिल से प्यार नहीं करते, यह हमेशा पूरा होता है। मैं एक आशाहीन रोमांटिक हूं और अपने पूरे दिल से प्यार करने में विश्वास करता हूं।”

    ये शो एकता के लोकप्रिय शो ‘कसम- तेरे प्यार की’ का दूसरा सीजन है। पहले सीजन में शरद मल्होत्रा और कृतिका धीर ने अहम किरदार निभाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *