Wed. May 29th, 2024
    परेश रावल और जिमी शेरगिल निभाएंगे नीरज पांडे की मसूद अज़हर पर आधारित वेब सीरीज में मुख्य किरदार

    बॉलीवुड में ज्यादातर राष्ट्रहित से जुड़े मामलो पर फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर नीरज पांडे एक बार देश से जुड़ा मामला लेकर आ रहे हैं। बस फर्क इतना है कि इस बार वह फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज बनाने वाले हैं जो आतंकवादी मसूद अज़हर पर आधारित होगी। फिल्म में 2001 में हुआ संसद हमला भी दिखाया जाएगा। और खबरों के अनुसार, इस वेब सीरीज में परेश रावल और जिमी शेरगिल अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    कथित तौर पर, नीरज पहले फिल्म ‘चाणक्य’ की शूटिंग शुरू करने वाले थे जिसमे बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं लेकिन फिल्म को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है क्योंकि अभिनेता अपनी बाकि फिल्मो में उलझे हुए हैं। इसलिए नीरज इन दिनों वेब सीरीज पर सारा ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वह पहले भी आतंकवाद पर आधारित फिल्में बना चुके हैं, ऐसे में दर्शको के बीच इस सीरीज के लिए भी उत्साह बन ही जाएगा।

    Image result for Neeraj Pandey

    खबरों के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ में विलन का किरदार निभाने वाले सज्जाद डेलफरूज़ को भी प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। सीरीज की शूटिंग इस वीकेंड मुंबई में शुरू हो जाएगी।

    मसूद अज़हर पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय रहा है, ऐसे में नीरज का उसे अपनी सीरीज के लिए चुनना कोई ताज्जुब की बात नहीं है। मसूद अजहर को हाल ही में सयुंक्त राष्ट्र की ओर से अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है। मसूद अजहर को 26 नवंबर 2008 के मुंबई हमले से लेकर इस साल फरवरी के पुलवामा हमले का मास्टर माइंड कहा जाता है।

    Image result for मसूद अज़हर

    इस दौरान, नीरज की आखिरी फिल्म ‘अय्यारी’ थी जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपाई और रकुल प्रीत सिंह ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब हो गयी थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *