दा इंडियन वायर » मनोरंजन » निर्देशक नीरज पांडे हॉटस्टार के लिए एक खतरनाक आतंकवादी पर बना रहे हैं एक वेब शो ?
मनोरंजन

निर्देशक नीरज पांडे हॉटस्टार के लिए एक खतरनाक आतंकवादी पर बना रहे हैं एक वेब शो ?

neeraj pandey

फिल्म निर्माता नीरज पांडे अब एक खूंखार आतंकवादी के जीवन पर एक वेब शो बनाने की योजना बना रहे हैं। विवरण सामने नहीं आए हैं। जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

हमने निर्देशक से संपर्क किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पांडे की फिल्मोग्राफी में ‘ए वेडनेसडे’, ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘अय्यारी’ जैसी कुछ फिल्मों के नाम हैं।

View this post on Instagram

Meri Uniform Meri Aadat Hain…. #HappyNavyDay #Rustom

A post shared by Neeraj Pandey (@neerajpofficial) on

इसलिए, मनोरंजक मुद्दों पर यथार्थवादी विषयों को चुनने के लिए उनकी आदत ने ज्यादातर भुगतान किया है। हमें आश्चर्य नहीं होगा कि उनकी वेब श्रृंखला के प्रयास को उनके स्पेस और उनकी शैली की वजह से फलदायी रूप से पुरस्कृत भी किया गया है।

निर्देशक इस साल अपनी एक लघु फिल्म के लिए सुर्खियों में आए, जिसका शीर्षक था ‘लड्डू’, जो एक बहुचर्चित विवाद में उलझ गई। फिल्म निर्माता अजय धामा इस साल की शुरुआत में मुंबई मिरर के पास पहुंचे थे और आरोप लगाया था कि निर्माताओं ने उनकी फिल्म ‘इन द नेम ऑफ गॉड’ से आइडिया चुरा लिया है।

उन्होंने कहा था कि, “किसी ने मुझे बुधवार को ‘लड्डू’ के ट्रेलर का लिंक भेजा और पूरे शॉर्ट को देखने के बाद, मैं चौंक गया क्योंकि यह मेरी फिल्म के ट्रेलर से सीधा लिफ्ट है जिसे मैंने 2016 में ऑनलाइन अपलोड किया था। कुछ अभिनेताओं और तकनीशियनों सहित फेसबुक पर 150 से अधिक लोगों ने तब इसे शेयर किया था।”

अजय ने बताया कि उनकी फिल्म में नायक का नाम भी राहुल है।

निर्माता ने टैब्लॉइड को बताया, “हम श्री अजय धामा के पास पहुँचे और उनसे अपनी फिल्म और स्क्रिप्ट दिखाने को कहा। जाहिर है, हमें उनकी फिल्म के बारे में बिल्कुल कोई सुराग नहीं था।

समीर और किशोर साधवानी द्वारा लिखित और निर्देशित ‘लड्डू’, हमारे द्वारा पहली बार के फिल्म निर्माताओं को प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने के लिए प्रस्तुत किया गया है।

वे इस अवधारणा और कहानी के साथ हमारे पास आए, जिसे हमारे द्वारा समर्थित किया गया था। जिम्मेदार कहानीकारों के रूप में हम इस तरह के दावों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और अगर लोग अनुमानलगाने से लेकर निष्कर्ष निकालने तक से बचते हैं तो इसकी सराहना करेंगे।”

यह भी पढ़ें: टीवीएफ ‘कोटा फैक्ट्री’ रिव्यु: दुनिया की कड़वी सच्चाई से हमारा सामना कराने के साथ ही हमें मोटिवेट भी करती है यह वेब सीरीज

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!