Tue. May 28th, 2024
    ब्रेकिंग न्यूज़: परिणीति चोपड़ा ने साइन की थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का हिंदी रीमेक

    अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जिन्हे आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ में देखा गया था, वह 2016 की एमिली ब्लंट अभिनीत फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं जो पौला हॉकिंस की 2015 में आई इसी नाम की डेब्यू नॉवेल का आधिकारिक रूपांतरण है।

    हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, परिणीति ने कहा-“मैं ऐसी भूमिकाएँ करना चाहती हूँ जिसमे दर्शकों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा और जिसमे मुझे बहुत अधिक तैयारी और होमवर्क की आवश्यकता हो, यही वजह है कि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ने वास्तव में मेरे लिए काम किया। किरदार एक शराबी और दुर्व्यवहार का शिकार है, और मैंने इससे पहले ऑनस्क्रीन ऐसा कुछ नहीं खोजा था।”

    https://www.instagram.com/p/BwoKlSkAEPu/?utm_source=ig_web_copy_link

    “यह रोमांचक है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में ऐसी किताब पर आधारित एक फिल्म करुँगी जिसे मैंने पढ़ा और प्यार किया है। मैं किरदार से संबंधित हूँ क्योंकि मैंने लंदन में पढ़ाई और काम किया है, वह मेरा दूसरा घर है। मुझे यहां तक कि अंदर के ट्यूब मैप भी पता हैं। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और उन दिनों को फिर जीने के लिए इंतजार नहीं कर सकती और मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म में मुझे बिल्कुल नए अवतार में देखने का आनंद लेंगे।”

    निर्देशक ऋभु दासगुप्ता ने भी फिल्म के लिए परिणीति को सही पसंद बताया और कहा-“यह किरदार बेहद भावुक होने के साथ-साथ नुकीला, गहरा और किरकिरा है। इसलिए परिणीति जैसी किसी के साथ टीम बनाना बहुत अच्छा है, जो एक बेहद ईमानदार अभिनेत्री और एक शक्तिशाली कलाकार हैं।”

    pariniti

    अगर फिल्म की कहानी की बात की जाये तो ये एक यात्री रेचल वॉटसन के इर्द-गिर्द घूमती है जो रोज़ अपनी ट्रैन की खिड़की से एक परफेक्ट जोड़े स्कॉट और मेगन को देखती है। हालांकि, एक दिन वॉटसन को उनके घर के पीछे कुछ अजीब नज़र आता है और पुलिस की मदद ना मिलने के कारण, वह खुद जाँच पड़ताल करने लगती है।

    खबरों के अनुसार, हिंदी रीमेक की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू होगी और फिल्म अगले साल शुरुआत में रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *