Mon. Apr 15th, 2024
    Parineeti Chopra

    परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी आगामी फिल्म, द गर्ल ऑन द ट्रेन के लिए रोमांचित हैं, जो एमिली ब्लंट (Emily Blunt) की हिट फिल्म की रीमेक है। फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा महिला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापता व्यक्ति की जांच में फंस जाती है जो उसके जीवन को पूरी तरह से बदल देती है।

    वह यह भी जानती है कि प्रशंसक एमिली के साथ उनके प्रदर्शन की तुलना करेंगे और वह इसके लिए तैयार भी  है।

    parineeti

    अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने फिल्म की पटकथा और अपने पुराने दोस्त, अपने 7 वर्षीय कॉफी मग के साथ एक तस्वीर पोस्ट की!

    वह फिल्म में अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है और हम यह देखकर रोमांचित हैं कि वह भूमिका के बारे में बात करने के लिए क्या कुछ नया लेकर आई हैं।

    उन्होंने तस्वीर को इस कैप्शन के साथ अपलोड किया, “(मेरे 7 साल पुराने कॉफी मग से मिलें जिसके बिना मै जी नहीं सकती! मैं हर रोज इसका इस्तेमाल करती हूं। इसे हर जगह ले के जाती हु। यह @thisissahajchopra का पहला उपहार था, इसलिए यह स्पेशल है।”

    https://www.instagram.com/p/Byt5EIRlvia

    इसके अलावा, परिणीति साइना नेहवाल की बायोपिक में भी अभिनय करेंगी और उन्होंने खेल प्रशिक्षण शुरू कर दिया  है। उसने कुछ नए फिटनेस नियम भी अपनाए है और उसके लिए कम से कम एक वर्ष के लिए सख्त आहार का पालन करना आवश्यक है। साइना अक्टूबर में थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी।

    यह भी पढ़ें: सनी देओल, शाहरुख़ खान और ‘डर’ कंट्रोवर्सी पर: “डर इसलिए होगा क्योंकि उनके अन्दर खोट थी”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *