Fri. Sep 22nd, 2023
    रोडीज़ रियल हीरोज: गैंग लीडर निखिल चिनप्पा ने बुलाया नेहा धूपिया को चतुर लोमड़ी

    टीवी रियलिटी शो “रोडीज़ रियल हीरोज” के वीकेंड एपिसोड में काफी कुछ मजेदार हुआ है। चाहे प्रतिभागियों द्वारा नेहा धूपिया की टीम का हिस्सा बनने के लिए मना करना हो या प्रिंस नरूला का बीच में ही छोड़ कर चले जाना। इस एपिसोड में बहुत ड्रामा देखने को मिला।

    आप सबने देखा कि कैसे तरुण सोलंकी और तारा प्रसाद नाम के इन प्रतिभागियों ने नेहा की गैंग का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया और प्रिंस की गैंग का हिस्सा बनने के लिए अटल रहे। बाकि गैंग लीडर निखिल चिनप्पा, रफ़्तार और संदीप सिंह ना केवल दोनों की बचकानी याचिका से आश्चर्यचकित हो गए बल्कि तीनो ने दोनों प्रतिभागियों को चेतावनी भी थी। उन्होंने समझाने की कोशिश की कि उन्हें इस सफर का हिस्सा बनने, किसी भी गैंग का हिस्सा बनने, खेलने और विजेता बनने के लिए मौका मिलने के लिए खुद को भाग्यशाली मानना चाहिए।
    निखिल
    neha-raftar
    जबकि दोनों तारा और तरुण प्रिंस की गैंग में होने के लिए रोने लगे, नेहा ने तारा को अपनी टीम में ले लिया और तरुण को संदीप की गैंग में भेज दिया। निखिल नेहा से इस कदम से बहुत प्रभावित हुए और इंस्टाग्राम पर लिखा-“नेहा ने अपने पत्ते बहुत अच्छी तरह से खेले। वह एक चतुर लोमड़ी हैं और उन्होंने सही विकल्प लिया। कल्पना करो, अगर वह आंसुओं में आ जाती और अगले दिन प्रिंस की गैंग (तरुण के साथ या तारा के साथ) नेहा की गैंग हरा देती तो। आपमें से कितने लोग, जो उनके फैसले के लिए उनपर हमला कर रहे हैं, वास्तव में स्वीकार करेंगे कि वह हार गयी क्योंकि उन्होंने तारा/तरुण/प्रिंस के प्रति अपनी उदारता के कारण हार गयी? बहुत ज्यादा नहीं, मुझे लगता है।”
    nikhil-ranvijay-sandeep
    tarun-prince
    उन्होंने आगे कहा कि इस कदम से नेहा को टीम के एक निष्ठावान सदस्य की कीमत चुकानी पड़ सकती है क्योंकि तारा अपने दिल से नहीं खेलेगा। उन्होंने लिखा-“मुझे लगता है कि नेहा एक चाल से चूक गई। मुझे इस बात में कोई संदेह नहीं है कि तरुण और तारा दोनों अपने-अपने गैंग के लिए टास्क में प्रदर्शन करेंगे (क्योंकि कोई भी अंडरपरफॉर्म करके शो में मुर्ख नहीं दिखना चाहता) – लेकिन उन्होंने संदीप और अपने गैंग में प्रिंस के वफादारों को लगाया है। यह उनके गैंग के लिए मुश्किल साबित हो सकता है और बाद में शो में कुछ घर्षण पैदा कर सकता है।”
    roadies

    ये देखना अभी बाकि है कि क्या नेहा की चाल उनके पक्ष में काम करती है या नहीं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *