Thu. Feb 9th, 2023
    सुरेजवाला पर भी किया प्रहार

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बीते सप्ताह हुए पुलवामा आतंकी हमले में कांग्रेस को कटघरे में लिया है। उन्होंने कहा कि, “हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए क्योंकि यह हमला जवाहर लाल नेहरु के कारण हुआ है। वे कश्मीर मुद्दे को सही तरह से सुलझाने में नाकामयाब रहे हैं और इसी वजह से यह दिन आया कि हमारे 40 सीआऱपीएफ जवान एक फिदायीन हमले में शहीद हो गए।”

    हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है अमित शाह हमेशा से कांग्रेसियों पर दोषारोपण करते आएं हैं। इस बार उन्होंने यहां तक कहा है कि,”यदि सरदार बल्लभ भाई पटेल को प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला होता तो उन्होंने अबतक कश्मीर को लेकर भारत-पाक के बीच सुलह कर दी होती।”

    यह बातें भाजपा अध्यक्ष ने गोदावरी जिले के पांच लोकसभा क्षेत्रों राजमुंदरी, काकीनाडा, अमलापुरम, नरसापुरम और एलुरु के पास भाजपा के शक्ति केंद्र प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहीं। शाह ने कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला के प्रति भी नाराजगी जताई है।

    सुरजेवाला ने मोदी को ‘एक छद्म राष्ट्रवादी’ कहा था क्योंकि मोदीजी ने पुलवामा हमले के बाद भी एक फिल्म के शूटिंग कार्यक्रम जारी रखा था।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *