Tue. Mar 5th, 2024
    संपत्ति मामले में पीएम मोदी से मिल सकती हैं सायरा बानो

    मंगलवार के दिन, सायरा बानो ने कहा कि उनकी अभी तक प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत नहीं हुई है। और अगर जरूरत पड़ी तो वे दिल्ली भी जाने के लिए तैयार हैं। दरअसल उन्हें मुलाकात, बिल्डर समीर भोजवानी की बेल के खिलाफ करनी है जिसने दिलीप कुमार की संपत्ति पर अपना मालिकाना हक़ जताया था।

    रविवार के दिन, दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिये, सायरा ने प्रधामंत्री जी से मिलने का अनुरोध किया है।

    उन्होंने लिखा-“सायरा बानो खान की तरफ से माननीय प्रधामंत्री श्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध है कि वे मुझसे मुलाकात करें। मैं सीएम देवेंद्र फडणवीस के आश्वासन से थक गयी हूँ। सर, आप ही वो आखिरी उम्मीद हैं जो दिलीप साहब का इकलौता घर उस ज़मीन माफिया समीर भोजवानी से बचा सकते हैं। मैं निवेदन करती हूँ।”

    https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1075075521220767744

    उन्होंने पीटीआई को बताया-“मैं प्रधानमंत्री जी से उनके व्यस्त होने के कारण यहाँ नहीं मिल पाई। मगर मुझे जानकारी मिली है कि उनके ऑफिस ने यहाँ लोगो से इस मामले की तहकीकात करने का आदेश दिया है। मैंने इसके बारे में ट्वीट भी किया है। अगर जरुरत पड़ी तो मैं उनसे दिल्ली में भी मिलूंगी। मुझे नहीं पता मैं ये सब कैसे कर पाऊँगी मगर मैं ये करुँगी।”

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने सोमवार के दिन कहा कि वे दिलीप साहब और उनके परिवार से बात करेंगे कि वे इस संपत्ति को लेकर चिंतित ना हो।

    इस साल की शुरुआत में, सायरा जी ने समीर भोजवानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई थी। जनवरी में, मुंबई पुलिस के ‘द इकोनॉमिक ओफ्फेंसेस विंग’ ने बिल्डर के खिलाफ अनुभवी अभिनेता के बंगले को हथियाने का मामला दर्ज़ किया था।

    पुलिस को ये शक था कि समीर भोजवानी ने संपत्ति को कब्ज़ाने के लिए कुछ जाली दस्तावेज बनवाए थे। ये मामला दर्ज़ होने के बाद, ‘द इकोनॉमिक ओफ्फेंसेस विंग’ ने समीर खोजवानी के बांद्रा वाले घर में छापा मारा था जहाँ उन्हें कुछ हथियार मिले थे जिसमे चाक़ू और खंजर मौजूद थे। समीर भोजवानी को अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *