Sat. Jun 22nd, 2024
    uddhav-thackeray

    शिवसेना ने शनिवार को कहा कि हर भारतीय तब तक राफेल सौदा विवाद पर सवाल उठाता रहेगा जब तक पीएम नरेंद्र मोदी संतोषजनक जवाब नहीं दे देते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के सवालों का।

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा संपादित पार्टी मुखपत्र ‘सामना’ में एक संपादकीय में कहा गया है-“सार्वजनिक क्षेत्र में आने वाले दस्तावेजी प्रमाण से पता चलता है कि पीएम ने राफेल सौदे में व्यक्तिगत रुचि ली है। उनकी रुचि चरम स्तर की थी। राफेल सौदे में, मोदी सौदा कर रहे थे। रक्षा मंत्री और रक्षा सचिव को इससे दूर रखा गया। क्या राफेल सौदा वायु सेना को सशक्त बनाने के लिए किया गया था या दिवालिया उद्योगपति को बचाने के लिए हुआ था?”

    ये दावा करते हुए कि कांग्रेस के नारे ‘चौकीदार चोर है’ को देश भर में प्रतिक्रिया मिल रही है, संपादकीय में कहा गया है-“यह कांग्रेस नहीं है जो इसके लिए जिम्मेदार है, लेकिन राफेल सौदे के छिपे रहस्य जो खुले में सामने आए हैं, वो हैं।”

    ‘सामना’ ने लिखा कि मोदी पिछले पांच वर्षों से इस पद पर हैं लेकिन फिर भी कांग्रेस पर महंगाई और बढ़ते भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। ये अपनी खुद की विफलताओं को छिपाने के लिए एक प्रयास है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *