Tue. Mar 5th, 2024
    pm narendra modi

    प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के खिलाफ डीएमके ने चुनाव आयोग को लिखा है और फ़िल्म पर रोक लगाने के लिए कहा है, जो 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

    चुनाव आयोग को दी गई अपनी याचिका में डीएमके ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर लोकसभा चुनाव के समापन तक प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

    पोलाची से डीएमके इंजीनियरिंग विंग के पीएस अरसू बापथी ने मुख्य चुनाव आयुक्त, मुख्य निर्वाचन अधिकारी और राज्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखा और उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज को स्थगित करने के लिए कहा है।

    https://www.youtube.com/watch?v=X6sjQG6lp8s

    डीएमके ने दावा किया है कि फिल्म नरेंद्र मोदी की राजनीतिक जीवन शैली को चित्रित करती है, जो पार्टी के अनुसार, मतदान के मौसम में मतदाताओं को प्रभावित कर सकती है।

    बायोपिक 5 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसके यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज हो चुके हैं।

    जिससे उत्साहित होकर विवेक ओबेराय ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, ” 10 मिलियन व्यूज के साथ पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। आप सभी का धन्यवाद। जय हिन्द।”

    ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय नौ अलग-अलग अवतारों में दिखेंगे।

    बोमन ईरानी, जो जनवरी में टीम में शामिल हुए थे, रतन टाटा की भूमिका करते नज़र आएंगे। एक बयान में, अभिनेता को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि, “मुझे हमेशा सोशल मीडिया पर टिप्पणियां मिली हैं कि मैं रतन टाटा से मिलता-जुलता हूं। मुझे हमेशा लगता था कि यह भूमिका मेरे पास आएगी और मैं इसे निभाने से ज्यादा खुश रहूंगा।”

    यह भी पढ़ें: ‘कलंक’ का दूसरा गाना ‘फर्स्ट क्लास’ हुआ रिलीज़, देखिये 2019 का पहला होली गीत

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *