Tue. May 21st, 2024
    नच बलिये 9: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इस गंभीर वजह के चलते हुए शो से बाहर

    दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह विवेक दहिया के साथ ‘नच बलिये 9‘ के प्री-लॉन्च एपिसोड की होस्टिंग करेंगी। हालांकि, दुर्भाग्यपूर्ण, इस जोड़ी के मकाऊ से लौटते ही अब विवेक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इसे देखते हुए, विवेक ‘नच बलिये 9’ के प्री-लॉन्च एपिसोड के लिए शूट नहीं कर पाएंगे। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दिव्यांका अभी भी एपिसोड के लिए शूट करेंगी या नहीं। दिव्यांका और विवेक डांस रियलिटी शो के पिछले सीज़न के विजेता थे।

    पिंकविला को एक सूत्र ने बताया, “विवेक और दिव्यांका अभी मकाऊ से लौटे थे, और अगले दिन से ही विवेक को बुखार हो गया। बुखार कम नहीं हो रहा था और पेट में तेज दर्द के साथ विवेक को कल अस्पताल ले जाया गया। और उन्हें एक आंतों के संक्रमण और यकृत की गड़बड़ी का पता चला है।”

    divyanka-vivek

    जब दिव्यांका से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “हाँ विवेक बेहद अस्वस्थ हैं। मैं शूटिंग और अस्पताल के बीच फेरबदल रही हूँ और सौभाग्य से मेरा परिवार भी हमारी मदद करने के लिए जल्द ही शहर आने वाला है। वह अब भी ठीक हो रहे हैं और कुछ दिनों के लिए बिस्तर पर आराम करने के लिए कहा गया है, डिस्चार्ज होने के बाद भी।”

    इसके अलावा, दिव्यांका ने स्पष्ट किया कि विवेक और उन्होंने अपने ब्रेक के लिए जाने से पहले अपने प्रदर्शन के लिए शूटिंग कर ली थी। उन्होंने कहा, “हमने अपने प्रदर्शन के लिए शूटिंग की है लेकिन विवेक के लिए एंकरिंग संभव नहीं है। मुझे इसमें शामिल होने के बारे में नहीं पता है। अभी उनके साथ व्यस्त हूँ।”
    divek
    लेकिन ऐसे सुनने में आया है कि मेकर्स अभी भी दिव्यांका को किसी और के साथ ला सकते हैं क्योंकि वह चैनल पर एक लीडिंग शो का चेहरा हैं। शो का भव्य प्रीमियर पहले ही शूट किया जा चुका है और इसमें रवीना टंडन को कोरियोग्राफर अहमद खान के साथ जज के रूप में देखा जाएगा। सलमान खान भी कुछ एपिसोड्स में दिखाई देंगे क्योंकि वह इस सीज़न के निर्माता हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *