Mon. May 20th, 2024
    नच बलिये 9: श्रद्धा आर्या चोट लगने के कारण हो सकती हैं शो से बाहर

    नच बलिये 9‘ के बुखार ने दर्शकों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और हालांकि जोड़ी निश्चित रूप से अपनी प्रैक्टिस में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और शो में आने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहे हैं, लेकिन बाधाएं आने वाली हैं और इसके बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता है। ऐसा लग रहा है कि श्रद्धा आर्या के लिए रुकावट आ गई है क्योंकि उन्हें चोट लग गयी है जिसके कारण वह अपना हाथ नहीं हिला सकती है, जिसके कारण कोरियोग्राफरों के लिए अपना शेड्यूल तैयार करना मुश्किल हो रहा है।

    Image result for Nach Baliye 9 Shraddha Arya

    अगर आप सोच रहे हैं कि उन्हें ये चोट उन्हें अभ्यास करने से मिली है तो आप गलत हैं। यह एक चोट उस समय की है जब अभिनेत्री शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में एक स्टंट कर रही थी। अभिनेत्री ने अपना संतुलन खो दिया और अपनी पीठ को घायल कर लिया। अब, इससे उनके लिए डांस जारी रखना मुश्किल हो गया है, यही वजह है कि ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि वह शो से बाहर हो सकती हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने चोट के बारे में एक प्रमुख टैब्लॉइड को बताया और बताया कि फिजियोथेरेपी सत्र कैसे उसकी मदद कर रहे हैं।

    शो के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने पहले कहा था, “नच बलिये 9 का हिस्सा बनना अद्भुत लग रहा है। मैंने अपने स्वास्थ्य और फिटनेस शासन के बारे में अधिक सचेत रहना शुरू कर दिया है और स्वस्थ होकर काम कर रही हूं, इसलिए यह मुझे बेहतर तरीके से खींचने में मदद करता है। अच्छी तरह से। कुल मिलाकर मैं अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान दे रही हूं और हालांकि मैं अपने डांस परफॉरमेंस के बारे में कोई विवरण नहीं दे सकती हूं, यह वास्तव में सुंदर गीत पर एक अद्भुत होने जा रहा है जो मुझे यकीन है कि दर्शकों को पसंद आएगा।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *