Sat. May 18th, 2024
    नच बलिये 9: क्या अनीता हसनंदानी को ज्यादा भुगतान मिलने से नाखुश हैं श्रद्धा आर्या?

    नच बलिये 9‘ इस साल के बहुप्रतीक्षित टेलीविजन शो में से एक है। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा निर्मित डांस रियलिटी शो, कथित तौर पर मनीष पॉल द्वारा होस्ट किया जाएगा और प्रतिष्ठित जज पैनल में अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर और कोरियोग्राफर अहमद खान शामिल होंगे। जबकि दर्शकों को अभी भी अंतिम प्रतियोगी सूची का बेसब्री से इंतजार है, निर्माताओं ने 4 हस्तियों के नाम का खुलासा किया है जो इस साल शो में भाग लेंगे।

    हालांकि, सीजन 9 बहुत अलग होने जा रहा है। जैसा कि सलमान खान ने पुष्टि की है, भारतीय टेलीविजन के इतिहास में, पहली बार पूर्व सेलिब्रिटी जोड़े टीम बनाकर शो में प्रतिस्पर्धा करेंगे। शो प्रीमियर एपिसोड तीन दिन प्रसारित किया जाएगा जिसमे पिछले सीजन की जोड़ियां, नयी जोड़ियों को पेश करेंगी।
    हाल ही में, खबरों ने बताया कि अनीता इस शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं। अनीता को जाहिर तौर पर इस शो के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये मिल रहे हैं। अब, पिंकविला के अनुसार, श्रद्धा आर्या, जो अपने शो ‘कुंडली भाग्य’ के लिए समान रूप से लोकप्रिय हैं, स्पष्ट रूप से इसके लिए निर्माताओं से नाखुश हैं।

    श्रद्धा कथित तौर पर अनीता के साथ बराबरी पर आना चाहती थी, क्योंकि वह नंबर वन शो कर रही है और शायद काम और अपने शो के बीच अधिक संघर्ष करेंगी। इतना ही नहीं, श्रद्धा अपने एक्स के साथ शो में प्रवेश कर रही हैं, जबकि अनीता अपने पति के साथ होंगी; इसलिए, उन्हें लगता है कि वह अधिक वेतन पाने की हकदार है। उन्होंने हाल ही में हुए भव्य लॉन्च को भी छोड़ दिया।

    इस दौरान, शो का निर्माण सलमान खान कर रहे हैं। शो 19 जुलाई से स्टार प्लस पर हर वीकेंड प्रसारित होगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *