Wed. May 29th, 2024
    नच बलिये 9: दिव्यांका त्रिपाठी के साथ साथ, पिछले सीजन की ये जोड़ी भी आएगी प्रीमियर में नज़र

    नच बलिये‘ जल्द ही एक नए सीज़न के साथ वापस आने वाला है और जबकि प्रशंसकों को जल्द ही अनावरण किए जाने का इंतजार है, ऐसा बहुत कुछ है जो निर्माताओं ने जोड़ियों के अलावा भी दर्शको के लिए रखा है। पिंकविला के अनुसार, दिव्यांका त्रिपाठी सीजन के प्रीमियर एपिसोड की होस्टिंग करेंगी और उनका साथ देंगे उनके पति और अभिनेता विवेक दहिया। निश्चित रूप से देखने के लिए मजेदार एपिसोड होने वाला है।

    उन्होंने कहा, “विवेक और मैं इसे प्री-लॉन्च एपिसोड के लिए एक साथ कर रहे हैं। मैं हमेशा विवेक के साथ होस्ट करना चाहती थी। मैं बहुत खुश हूं कि हमें नच में यह मौका मिला, जो हमारे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।”

    divyanka tripathi

    और नवीनतम खबरों के अनुसार, प्रीमियर में पिछले सीजन की फिनाले जोड़ी सनम जौहर और अबीगेल पांडे को भी एक डांस परफॉरमेंस देते हुए देखा जाएगा। दोनों ने पिछले सीजन में अपने शानदार कौशल से धमाल मचा दिया था और शो की सबसे काबिल और खूबसूरत जोड़ियो में से एक के रूप में उभर कर आई थी। इसलिए ये खबर ज़ाहिर तौर पर, दर्शको के लिए उत्साहित कर देने वाली होगी जो फिर से दोनों को मंच पर आग लगाते देखने का इंतज़ार कर रहे थे।

    abigail-sanam

    ‘नच बलिये 9’ का निर्माण सलमान खान करने वाले हैं। इस बार सीजन खास होने वाला है क्योंकि इसमें वर्तमान जोड़ियो के साथ साथ पूर्व जोड़ियाँ भी नज़र आएँगी। जबकि उर्वशी ढोलकिया और विशाल आदित्य सिंह का प्रोमो भी जारी हो गया है जिसमे दोनों अपने अपने एक्स के साथ नज़र आ रहे हैं, खबरें ये भी हैं कि शो में अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, सौरभ राज जैन-रिद्धिमा, कीथ-रोशल, फैज़ल खान-मुस्कान और शांतनु महेश्वरी-नित्यामी भी नज़र आ सकते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *