Mon. Jun 17th, 2024
    केएल राहुल

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कई वर्षों से भारतीय ड्रेसिंग रूम में एक बहुत ही प्रेरणादायी व्यक्ति हैं। चूंकि वह अपने गृहनगर रांची में एक और एकदिवसीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं, तो उनके साथी केएल राहुल ने ड्रेसिंग रूम में विकेटकीपर-बल्लेबाज की उपस्थिति के महत्व के बारे में बात की। भारत शुक्रवार को तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार है।

    राहुल ने कहा, ” युवा और हर खिलाड़ी के लिए, हम जानते है कि वह हमारा आदमी है। जब हमारे पास कोई भी परेशानी होती हो चाहे वह क्रिकेट से हो या व्यक्तिगत समस्या हो, तो हम हमेशा उनसे ही बात करते है। वह हर किसी के लिए टीम में एक बड़े भाई जैसे है। वह ड्रेसिंग रूम में बहुत शांती रखते है और उनका आसपास रहना हमे अच्छा लगता है।”

    लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने व्यक्त किया कि रांची में केवल एक ही व्यक्ति है जिसके बारे में हर कोई बात करता है और वह व्यक्ति कोई और नहीं धोनी है।

    चहल ने कहा, “अगर आप शहर में कहीं भी जाते हैं, तो केवल वही व्यक्ति होता है जिसके बारे में आपने सुना होगा और वह व्यक्ति एमएस धोनी है। चहल ने कहा कि हर जगह उनके पोस्टर हैं और हर कोई उनसे मिलना चाहता है।”

    महेंद्र सिंह धोनी की अंतिम घर वापसी पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त के लिए पूरी तरह से प्रभावी भारतीय टीम की खोज का एक मार्मिक सबप्लॉट है।

    अगर रांची में टीम मैच जीत लेती है तो 3-0 से सीरीज जीत रांची के बेटे के लिए सबसे अच्छा उपहार होगा। उनके घरेलू मैदान में हम कल उनको भारतीय टीम की नीली जर्सी में कल आखिरी बार देंखेंगे।

    पांच वनडे मैचो की सीरीज मेंं टीम इस वक्त 2-0 से आगे है। और रांची में तीसरा वनडे मैच जीतकर टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *