Tue. Mar 5th, 2024
    क्या आनंद एल राय की फिल्म में धनुष संग नज़र आएँगी सारा अली खान?

    ‘रांझणा’ की जोड़ी धनुष और आनंद एल राय एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए फिर से टीम बना रहे हैं और यह प्रशंसकों के लिए बहुत रोमांचक होगा। जबकि धनुष अपनी दक्षिण की फिल्मों में व्यस्त रहे हैं, अभिनेता ने पुष्टि की थी कि वह वास्तव में, आनंद के साथ फिर से सहयोग कर रहे हैं।

    धनुष ने अपने अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट, ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पुष्टि करते हुए कहा-“मैं कुछ समय के लिए आंनद एल राय के साथ टीम बनाऊंगा। मैं एक हिंदी फिल्म कर रहा हूँ, जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।”

    Related image

    दिलचस्प बात यह है कि इस परियोजना के बारे में अब तक बहुत कुछ सामने नहीं आया है और यह किस शैली में होगी। लेकिन, ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता फिल्म की हीरोइन को साइन करने की योजना बना रहे हैं और यह कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान होंगी।

    एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया-“सारा अली खान कई फिल्म निर्माताओं की पसंद बन गई हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री से संपर्क किया गया है। निर्माता साल के अंत तक एक बड़ा सेट बनाने की योजना बना रहे हैं।”

    जबकि आधिकारिक घोषणा का भी भी इंतज़ार हैं, हाल ही में अभिनेत्री को निर्देशक आनंद एल राय के दफ्तर से निकलते देखा गया था। इससे उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाईं जाने लगी।
    Image result for Sara Ali Khan

    इस बीच, आनंद एल राय की अंतिम निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे। फिल्म निर्माता ‘शुभ मंगल ज़यादा सावधान’ का भी निर्माण कर रहे हैं जिसमे आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। इसे वेलेंटाइन डे 2020 रिलीज़ के लिए स्लेट किया गया है।

    वही सारा ने हाल ही में इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमे कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा भी नज़र आयेंगे। उनकी फिल्म भी अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *