Sat. Apr 13th, 2024
    dhanush

    हाल ही में हि खबर मिली थी कि धनुष अपने अगले दौर के लिए अपने रांझणा निर्देशक आनन्द एल राय के साथ फिर से जुड़ेंगे और अब और खबरें आई हैं। धनुष ने अब पुष्टि की है कि वह एक तमिल रीमेक के लिए आयुष्मान खुराना के अंधाधुन के अधिकार हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BugqEVUgcx4/

    मुंबई मिरर की रिपोर्टों के अनुसार, धनुष कहते हैं, “यह (अंधधुन) एक शानदार फिल्म है और हमने पहले से ही अधिकार हासिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। यह उन थ्रिलर्स में से एक है, जिसका मुझे तमिल में रीमेक बनाने से पहले की जरुरत नहीं पड़ेगी।” श्रीराम राघवन की 2018 सुपरहिट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर प्रशंसा के साथ साथ जबरजस्त कमाई की। फिल्म में तब्बू ने मुख्य भूमिका निभाई, जबकि राधिका आप्टे सहायक भूमिका में दिखाई दीं।

    https://www.instagram.com/p/BsdH-HshU6R/

    इसके अलावा, द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ़ द फकीर के अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर लॉन्च में, अभिनेता ने पुष्टि की कि वह अपनी अगली हिंदी फिल्म के लिए फिल्म निर्माता आनन्द एल राय के साथ फिर से जुड़ेंगे। अभिनेता ने यह भी कहा कि फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

    इस बीच, धनुष की द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ़ द फकीर, जो उनके हॉलीवुड डेब्यू को चिन्हित करती है, को उसकी अविश्वसनीय कहानी और मुख्य स्टार कास्ट के शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में वाहवाही मिलती रही है। फिल्म, जिसका हाल ही में कनाडा में प्रीमियर हुआ, उसके सारे टिकट्स कुछ ही समय में बिक गई। खैर, ऐसा लगता है कि कनाडाई दर्शक धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म के प्रशंसक हैं|

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *