दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘द स्काई इज पिंक’ बनी टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में जगह बनाने वाली इकलौती साउथ एशियाई फिल्म
मनोरंजन

‘द स्काई इज पिंक’ बनी टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में जगह बनाने वाली इकलौती साउथ एशियाई फिल्म

द स्काई इज पिंक

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ अपनी घोषणा के बाद से ही सभी सही कारणों को लेकर चर्चा में रही है। फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य और महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

यह फिल्म एक ऐसे जोड़े की कहानी पर आधारित है जिनका बच्चा एक लाइलाज बिमारी से पीड़ित है। यह फिल्म किसी की मौत पर रोने के बजाय उसके जीवन का जश्न मनाने के के बारे में हैं।

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की होगी TIFF 2019 में स्क्रीनिंग

प्रियंका चोपड़ा ने इन्स्टाग्राम पर यह घोषणा की है कि उनकी फिल्म टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली इकलौती साउथ एशियाई फिल्म बन गई है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा- फरहान अख्तर स्टारर फिल्म मार्च में पूरी हुई थी और ज़ायरा को पीसी और टीम के साथ रैप अप पार्टी में हिस्सा लिया था।

जबकि उसने एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में बताया कि क्यों वह अब उद्योग का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी, उसने अपने आखिरी फिल्म के निर्माताओं से भी अनुरोध किया कि वह अपने फैसले का समर्थन करें और फिल्म का प्रचार करते समय उन्हें शामिल न करें।

प्रियंका चोपड़ा

ज़ायरा ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए पांच साल हो गए हैं लेकिन वह इस बात से पूरी तरह खुश नहीं हैं कि उनकी पहचान बन गई है।

उन्होंने लिखा, “जैसा कि मैंने अभी-अभी उन चीजों का पता लगाना और बनाना शुरू किया है, जिनके लिए मैंने अपना समय, प्रयास और भावनाएं समर्पित की हैं और एक नई जीवनशैली अपनाने की कोशिश की है, यह मेरे लिए केवल यह एहसास था कि मैं यहां फिट हो सकती हूं पूरी तरह से, मैं यहाँ नहीं हूँ।

फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और इसकी निर्देशक हैं शोनाली बोस।

यह भी पढ़ें: ‘दोस्ताना 2’ में करण जौहर लांच कर रहे हैं यह नया चेहरा, जानिये लक्ष्य के बारे में




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!