Fri. May 24th, 2024
    कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" बाकि सभी शो को पछाड़ बना नंबर 1

    कपिल शर्मा ने जबसे शोबिज में वापसी की है, तबसे मानो उनकी किस्मत फिर खुल गयी हो। उनके कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” ने सभी शो को पछाड़ शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। सभी चैनल के बीच, शो नंबर 1 बन गया है। किकु शारदा जो शो में बच्चा यादव का किरदार निभाते हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा किया और साथ ही अपनी टीम को शुभकामनाएं दी।

    शो के पिछले कुछ एपिसोड काफी मजेदार रहे हैं और दर्शक हर हफ्ते इसे देखना नहीं भूलते। ‘कलंक’ टीम के साथ हुए एपिसोड को अच्छी रेटिंग्स मिली है और शो इस हफ्ते का टोपर बन गया है। कपिल और उनकी टीम ने ये सुनिश्चित किया कि वह फिर हसी का तड़का वापस लेकर आये ताकि उनके दर्शको को कभी आनंद की कोई कमी महसूस ना हो।

    शो में हाल ही में, अनुभवी गायक किशोर कुमार का परिवार भी आया था। उनके बेटे और गायक अमित कुमार ने अपने दिवंगत पिता के कुछ मजेदार किस्सों से सभी को हंसा दिया था। उसे “द कपिल शर्मा शो” के सबसे अच्छे एपिसोड में से एक माना गया और उसके आगामी एपिसोड्स भी उन्हें नंबर 1 पर टिके रहने में कामयाब हो सकते हैं।

    शो में भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, किकु शारदा और चंदना प्रभाकर अहम किरदार में नज़र आते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bwg07XkliK5/?utm_source=ig_web_copy_link

    शबीर अहलुवालिया और सृति झा अभिनीत सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ फ़िलहाल दूसरे स्थान पर है। उसके बाद तीसरे स्थान पर जगह बनाई सबसे मशहूर टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ ने जिसे शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर जज करते हैं।

    मोहित मलिक और आकृति शर्मा अभिनीत सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जिसमे इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है, वह चौथे स्थान पर है।

    शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का फॅमिली ड्रामा ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ पांचवे स्थान पर है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *