दा इंडियन वायर » मनोरंजन » 1 दिसम्बर नहीं 28 नवम्बर को होगा दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन, हुए शादी के लिए इटली रवाना
मनोरंजन

1 दिसम्बर नहीं 28 नवम्बर को होगा दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन, हुए शादी के लिए इटली रवाना

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका और रणवीर की शादी में बस दो दिन बाकी हैं पर इसके चर्चे तो महीनों से हो रहे हैं। अपने कई सालों के प्यार को दीपिका और रणवीर अब शादी के रिश्ते में बदलने वाले हैं और पूरा बॉलीवुड और दीपिका-रणवीर के फैन्स ,सभी इस ख़ुशी के मौके पर इनके साथ हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी 14-15 नवम्बर को इटली के लेक कोमो में होने वाली है। इनके रिसेप्शन समारोह के बारे में पिंकविला की एक रिपोर्ट आई है कि मुंबई रिसेप्शन 1 दिसम्बर को नहीं बल्कि 28 नवम्बर को है। इस वेबसाइट के अनुसार उन्होंने रिसेप्शन का निमंत्रण पत्र देखा जिस पर रिसेप्शन की तारीख़ 28 नवम्बर लिखी हुई थी।

यह रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात्त में होना तय है जिसमें बॉलीवुड के सितारे भी सिरकत करेंगे। दीपिका-रणवीर की शादी एक निजी समारोह होगा जिसमें उनके परिवार वाले और क़रीबी दोस्त ही होंगे। मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी जाने-माने चेहरे सिरकत करेंगे।

दीपिका और रणवीर फिलहाल इटली में हैं। इटली के लिए रवाना होते समय रणवीर ने एअरपोर्ट पर ‘मेहँदी लगा के रखना’ गाना बजा दिया जिससे दीपिका शर्मा गईं।

View this post on Instagram

#ranveersingh #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन दोनों का प्यार फ़िल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ (2013) के सेट पर शुरू हुआ था। यह दोनों की एक साथ पहली फ़िल्म थी। अब इनके प्यार को 6 साल हो गए हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!