Sun. Jul 14th, 2024
    स्क्रिप्ट चुनने पर दीपिका पादुकोण: फिल्म को मुझे बेचैन और असहज करना चाहिए

    बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के भारतीय नागरिक ना होने की खबरें कई दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। चूँकि उनका जन्म डेनमार्क में हुआ था इसलिए ऐसी अफवाहें थी कि उनके पास डेनिश पासपोर्ट है और आज मुंबई में होने वाले लोक सभा चुनाव में मतदान नहीं कर पाएंगी।

    हालांकि, पद्मावत अभिनेत्री ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके डेनिश नागरिक होने की खबरें गलत हैं। दीपिका ने कहा कि उनके पास भारतीय पासपोर्ट है और वह एक गर्वित भारतीय नागरिक भी हैं जो चुनाव में मतदान करेंगी।
    दीपिका ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे मन में इस बारे में कभी कोई संदेह नहीं रहा कि मैं कौन हूं और कहां से हूं। इसलिए जो लोग मुझे लेकर भ्रमित हैं, वे कृपया भ्रमित न हों। जय हिंद। भारतीय होने पर गर्व, वोट कीजिए।”

    उनका यह पोस्ट उनकी नागरिकता को लेकर चल रहे कयासों के संदर्भ में था क्योंकि वह डेनमार्क के कोपेनहेगन में पैदा हुई थीं।

    दीपिका ऑनलाइन जारी एक वीडियो में एक संवाददाता सम्मेलन में अपनी नागरिकता पर एक सवाल पूछते दिख रही हैं।

    उन्होंने कहा, “मेरे पास एक भारतीय पासपोर्ट है..आपको यह जानकारी कहां से मिली?”

    जब उनसे पूछा गया कि आपका जन्म डेनमार्क में हुआ है, तब दीपिका ने कहा, “लेकिन मेरे पास फिर भी एक भारतीय पासपोर्ट है। इसमें ढेर सारी जटिलता है और मैं एक भारतीय हूं, एक गौरवान्वित भारतीय नागरिक।”

    सोमवार को वोट डालने के लिए दीपिका जीन्स और एक लूज शर्ट में निकलीं। उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह ने भी मतदान किया और अपनी स्याही लगी उंगली की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया।

    deepika

    इससे पहले भी एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, अभिनेत्री कह चुकी हैं कि उनके पास भारतीय पासपोर्ट हैं और वह गर्व महसूस करती हैं कि वो एक भारतीय नागरिक हैं।

    फिल्मो की बात की जाये तो, अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन राज़ी फेम मेघना गुलज़ार कर रही हैं और इस फिल्म में उनके विपरीत विक्रांत मस्से भी अहम किरदार निभाते नज़र आयेंगे। फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है जिसमे दीपिका उनका किरदार निभाती दिखाई देंगी।

    malti

    दीपिका ने कुछ दिनों पहले फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था जिसमे प्रोस्थेटिक्स के कारण, उनका जला हुआ चहरा दिखाई दे रहा था। फिल्म की कहानी वाही है बस उनके किरदार का नाम बदल गया है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा।

    फिल्म की टीम कुछ दिनों से दिल्ली में शूट कर रही थी जिसके कुछ विडियो और तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *