Thu. Jun 13th, 2024
    टीवी की सबसे प्यारी जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, देखे तसवीरें

    दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम केवल अपने काम के लिए ही नहीं बल्कि अपने रिश्ते के लिए भी मशहूर हैं। आज दोनों की शादी की पहली सालगिरह है और दोनों का सोशल मीडिया उनके चाहनेवालो के प्यार भरे सन्देश से भरा हुआ है। दोनों ने इस खास मौके पर एक फोटोशूट करवाया था जिसकी तसवीरें आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BuLgi0WF1_i/?utm_source=ig_web_copy_link

    दीपिका और शोएब की मुलाकात सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी जिससे ना केवल दोनों को लोकप्रियता मिली बल्कि दोनों को एक-दूसरे में अपना हमसफ़र भी मिल गया। शो में भी दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था हालांकि, कुछ समय बाद शोएब ने शो छोड़ दिया था मगर दोनों का प्यार इसी तरह कायम रहा।

    आज के दिन दोनों अपना ये खास दिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमे दोनों केक काट रहे हैं और तसवीरें खिचवा रहे हैं। वीडियो और तसवीरें आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BuLWaYgAnUk/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों अक्सर अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे की तस्वीरें डालते रहते हैं। वैलेंटाइन दिवस के मौके पर भी, अभिनेत्री ने अपने पति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर डाली है और साथ में लिखा-“ये प्यार का दिन है मगर केवल आज ही नहीं, तुम्हारा प्यार मुझे हर दिन मेरे जीवन को प्रबुद्ध करता है। मेरा हाथ पकड़ने और मेरे लिए परफेक्ट बनने के लिए शुक्रिया। मेरी ज़िन्दगी का प्यार। वैलेंटाइन दिवस की शुभकामनाएं।”

    https://www.instagram.com/p/Bt25UXglhi-/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों ने 2017 में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये 8’ में भी हिस्सा लिया था। मंच पर ही, शोएब ने नेशनल टेलीविज़न पर सबके सामने दीपिका के आगे शादी का प्रस्ताव रखा था।

    https://youtu.be/S4naue_nY3s

    काम की बात की जाये तो, दीपिका अब जल्द संदीप सिकंद द्वारा निर्मित एक रोमांटिक शो में दिखाई देंगी। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक ऐसी प्रेम-कहानी होगी जिसमे दोनों व्यक्ति प्यार को दूसरा मौका देने के लिए तैयार होते हैं। ‘एसएसके’ में परफेक्ट बहु का किरदार निभाने के बाद, इस शो में दीपिका एकदम अलग किरदार में दिखेंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *