Fri. Jun 14th, 2024
    'बिग बॉस 12' विजेता दीपिका कक्कड़ ने फूलो और केक के साथ मनाया अपनी अम्मी का जन्मदिन

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों जमकर अपनी ज़िन्दगी का लुत्फ़ उठा रही हैं। ‘बिग बॉस 12’ विजेता ने पिछले साल फरवरी में शोएब इब्राहिम के साथ शादी की थी और आज अपनी सास यानि अम्मी का जन्मदिन मना रही हैं।

    अभिनेत्री और उनके पति अपनी माँ के लिए दो-स्तरीय केक और एक फूलो का गुलदस्ता लेकर आये थे। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस जश्न की तसवीरें साझा की हैं। उनके द्वारा साझा की गयी इन तस्वीरो में, पीछे गुब्बारे भी नज़र आ रहे हैं। और सबसे प्यारी बात है दीपिका का अपनी अम्मी को गले लगाना। देखिये उनकी तसवीर-

    dipika kakar

    shoab ibrahim

    shaob-dipika

    तसवीरें साझा करते हुए, दीपिका ने लिखा-“वह सबसे अच्छी है!!!!! और मैं भाग्यशाली हूँ कि वह मेरी अम्मी हैं। अम्मी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ … वह उस प्यारी सी मुस्कान के साथ हमारे जीवन को आत्मसात करने में कभी असफल नहीं होतीं !!!! लव यू अम्मी।”

    दीपिका अपने ससुरालवालो के काफी करीब हैं। उन्होंने कही बार इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें शादी के बाद अपने घरवालो की कमी महसूस नहीं होती क्योंकि उनकी सास उन्हें अपनी सगी बेटी जैसा प्यार करती हैं। यहाँ तक कि जब दीपिका ‘बिग बॉस 12’ की ट्राफी जीतकर अपने घर लौटी थी तो उनके परिवार ने उनका भव्य स्वागत किया था और पूरा घर बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया था।

    dipika family

    dipika-shoaib

    जब दीपिका और शोएब की शादी को एक साल हुआ था तो दोनों एक निजी जश्न के लिए अलीबाग गए थे। उनके साथ उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले भी शामिल थे। दोनों अभिनेताओं के लिए उनका परिवार ही उनकी प्राथमिकता है।

    जब वह एक छुट्टी के लिए दुबई गए थे तो जोड़े ने खुद को एक लक्जरी कार तोहफे में दी थी। ये उनकी सालगिरह का तोहफा था। तस्वीर साझा करते हुए, शोएब ने सोशल मीडिया पर लिखा था-“एक सच्चे दिल के साथ कड़ी मेहनत करो और आपके सपने सच हो जाएँगे। यहाँ हम आपको अपने परिवार के नए सदस्य से मिला रहे हैं। हमारी पहली लक्जरी कार बीएमडब्ल्यू X4 । हमारे लिए हमारा पहला सालगिरह उपहार।”

    shoaib-dipika

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *