Tue. Jul 23rd, 2024

    ‘बिग बॉस 12’ फेम दीपक ठाकुर को हाल ही में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी से मिलने का मौका मिला जिसके बाद वह सातवे आसमान पर हैं। मुलाकात की तस्वीरें इन्टरनेट पर धमाल मचा रही हैं। दीपक ने तसवीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“बस अद्भुत व्यक्तित्व से मिलके अभिभूत हो गए हम।”

    एक नजर इन तस्वीरो पर-

    PRANAB-DEEPAK

    PRANAB DEEPAK

    वैसे हम आपको बता दें कि ये दूसरी बार है जब दीपक को पूर्व राष्ट्रपति से मिलने का मौका मिला है। इससे पहले भी मशहूर गायक को एक फ्लाइट के दौरान न केवल उनसे मिलने का बल्कि उनके साथ बैठने का भी अवसर मिला।

    कुछ महीनो पहले, दीपक को दादासाहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल पुरुस्कार 2018 से सम्मानित किया गया जो किसी भी कलाकार के लिए बड़े गौरव की बात होती है।

    DEEPAK

    दीपक को टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ से इतनी लोकप्रियता मिली थी। शो में उनके उत्साह और चतुराई को बहुत पसंद किया गया था जिसके कारण, वह फिनाले में भी अपनी जगह बना पाए। शो के दौरान, उन्होंने अपनी प्रतिभागी सोमी खान से अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन सोमी ने कभी उन्हें जवाब नहीं दिया।
    पिछले सीजन में दीपक सबसे मनोरंजक प्रतिभागी में से एक थे। वह हमेशा अपनी गायकी से सभी का दिल जीत लेते थे। हाल ही में, उन्होंने सोमी के साथ एक म्यूजिक विडियो किया है। दर्शको को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है, ऐसे में उनके म्यूजिक विडियो का इंतज़ार करना भी थोड़ा मुश्किल हो रहा है।
    DEEPAK-SOMI

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *