दा इंडियन वायर » समाचार » दिशा पाटनी ने खत्म की मोहित सूरी की ‘मलंग’ की शूटिंग
मनोरंजन समाचार

दिशा पाटनी ने खत्म की मोहित सूरी की ‘मलंग’ की शूटिंग

दिशा पाटनी ने खत्म की मोहित सूरी की 'मलंग' की शूटिंग

विभिन्न शूट शेड्यूल के बीच चार महीने की यात्रा के बाद, दिशा पाटनी ने अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग‘ की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ गोवा, मॉरीशस और यहां तक कि हाल ही में बॉम्बे जैसे विभिन्न स्थानों के बीच घूमकर काम किया है।

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने साझा किया, “फिल्म में बहुत कुछ एक्वेटिक एक्शन है जो दिशा को करना बहुत पसंद था। वह पूरी तरह से पानी में रहने वाली बच्ची है और एक्वा स्पोर्ट्स की बहुत शौकीन है और इस वजह से, उनके लिए फिल्म में प्रदर्शन करना बहुत आसान था। फिल्म में दिशा को काइट सर्फिंग, सब विंग और स्कूबा डाइविंग जैसे खेल करते हुए देखा जाएगा।”

हाल ही में, अभिनेत्री को ब्लॉकबस्टर ‘भारत’ में एक कलाबाज़ की भूमिका में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया और उन्हें हिट गीत ‘स्लो मोशन’ में अपने शानदार डांस मूव्स को लेकर भी सब से सराहना मिल रही है।

फिल्म ‘मलंग’ का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल केमू भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है। यह फरवरी 2020 की रिलीज के लिए निर्धारित है।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!