Wed. Oct 5th, 2022
    दिव्या दत्ता करेंगी 'मिरर ओ मिरर' नामक लघु फिल्म में काम

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता दिव्या दत्ता सबसे बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक है। इंटरनेट सेंसेशन भुवन बम के साथ बहुत पसंद की जाने वाली लघु फिल्म ‘प्लस माइनस’ करने के बाद, अभिनेत्री एक और लघु फिल्म करने के लिए तैयार है। ‘मिरर ओ मिरर’ नामक इस लघु फिल्म का निर्देशन कनाडा की भारतीय मूल की एक फिल्म निर्माता माही कौर ने किया है। फिल्म का पहला पोस्टर रौंगटे खड़े कर देने वाला है और ऐसा लग रहा है कि यह निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

    ‘मिरर ओ मिरर’ सभी के पसंदीदा शैलियों में से दो को जोड़ती है, जो है- सस्पेंस और हॉरर। यह एक आध्यात्मिक लघु फिल्म है जो इस तथ्य पर आधारित है कि कभी-कभी, वास्तविकता वास्तविकता नहीं है जो हम सोचते हैं कि वास्तविकता है। फिल्म में केवल दो ही किरदार हैं, दूसरा अश्मिथ कुंदर द्वारा निभाया जा रहा है और फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम चल रहा है।

    Divya Dutta to star in Mirror O Mirror

    दिव्या दत्ता ‘शीर कोरमा’ में भी दिखाई देंगी, जो ऐसी कहानी है जो रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है और LGBTQ समुदाय के बारे में बात करती है। इसमें स्वरा भास्कर और शबाना आज़मी भी अहम किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा, वह नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के जीवन पर आधारित ‘गुल मकाई और अनुभव सिन्हा की ‘अभी तो पार्टी शरू हुई है’ में नजर आएंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.