दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिल्ली की दस समाजवादी महिलाओं ने टीवी शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स’ से किया डेब्यू
मनोरंजन

दिल्ली की दस समाजवादी महिलाओं ने टीवी शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स’ से किया डेब्यू

दिल्ली की दस समाजवादी महिलाओं ने टीवी शो 'दिल्ली डार्लिंग्स' से किया डेब्यू

दिल्ली की दस महिलाएं, जो ज्यादातर अपने मित्र मंडली में सफल उद्यमी और महान मेजबान के रूप में जानी जाती हैं, छोटे पर्दे पर शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स’ के साथ अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। यह शो इन सामाजिक लोगों के जीवन की एक झलक देगा और उनके घरों के बंद दरवाजों के पीछे होने वाली हर चीज को शामिल करेगा – उनके परिवारों के साथ उनकी बातचीत, फिटनेस क्लबों में बिताया गया उनका समय, उनकी खरीदारी यात्राएं और उनकी कुलीन किटी पार्टियां।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, दिल्ली के एक रेस्तरां के सह-मालिक मान्या पाठक ने बताया-“अब तीन महीने हो गए हैं जबसे मैं शो की शूटिंग कर रही हूँ। यह शुरू में डराने वाला था क्योंकि कैमरे हर जगह मेरा पीछा कर रहे थे, लेकिन अब मुझे इसकी आदत हो रही है। शुरुआत में, मैं इस शो का हिस्सा बनने को लेकर आशंकित थी। मैंने प्रस्ताव पर विचार किया और महसूस किया कि यह अन्य महिलाओं के साथ अपनी यात्रा साझा करने का एक अच्छा अवसर होगा। मैं वह व्यक्ति हूँ जिसके पास कुछ नहीं था और मुझे लगता है कि मैं वह हासिल करने में सक्षम हुई हूँ जो मैं चाहती थी। साथ ही, मैं यह दिखाना चाहती थी कि कुछ भी आसान नहीं है। एक निश्चित जीवनशैली जीने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।”

मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विरदी भी इस शो का हिस्सा होंगी। वह कहती है कि चूँकि वह कैमरों की अभ्यस्त थी इसलिए शूटिंग शुरू होने के बाद उनकी ज़िंदगी में बहुत बदलाव नहीं आया है। उनके मुताबिक, “मैं विज्ञापन अभियानों और गीतों के लिए शूटिंग करती रही हूँ, इसलिए कैमरे पर होना कोई बड़ी बात नहीं थी। मैं अपने नियमित जीवन को जीते जीते, शूटिंग का आनंद ले रही हूँ। मैं उन अन्य महिलाओं के जीवन के बारे में भी जानना चाह रही हूँ, जिन्हें शो में दिखाया जा रहा है।”

शो में शामिल होने वाली अन्य महिलाओं में उद्यमी रीना मित्तल, ब्यूटी सैलून की मालिक सोना शर्मा, पूर्व मॉडल दीपशिखा लुंगानी,इवेंट प्लानर सीमा गुंबर, पूर्व मॉडल रश्मि सचदेवा, सामाजिक कार्यकर्ता पूजा दुआ, फैशन डिजाइनर प्रगति नागपाल, और गृहिणी शालू जिंदल शामिल हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!