Sun. May 19th, 2024
    diljeet dosanjh yami gautam

    अभिषेक चौबे की 2016 की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के साथ, दिलजीत दोसांझ ने हिंदी फिल्म की शुरुआत की। गायक, जिसने अपनी सुरीली आवाज से हमें कई बार मंत्रमुग्ध कर दिया है के पास इस साल रिलीज़ के लिए दो फिल्मे हैं।

    दिलजीत ने अब पहली बार यामी गौतम के साथ काम किया है और यह जोड़ी एक कॉमेडी फिल्म में अभिनय करेगी, जो अजीज मिर्जा के बेटे हारून के निर्देशन की पहली फिल्म होगी।

    diljit dosanjh

    खबरों की पुष्टि करते हुए, रमेश तौरानी, जो अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, ने मुंबई मिरर को बताया, “हां, दिलजीत और यामी ने फिल्म के लिए हामी भर दी है।

    यह एक ताज़ा जोड़ी है और हम दोनों के लिए उत्साहित हैं। दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं। यह एक समझदार कॉमेडी है और एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है।”

    उन्होंने कहा कि फिल्म एक दिलचस्प कहानी है और अगस्त में फर्श पर जाएगी। फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘भूल भुलैया’ के पटकथा लेखक नीरज वोरा द्वारा लिखित अंतिम फिल्मों में से एक है, जो अक्टूबर 2016 में कोमा में फिसलने के बाद 2017 में निधन हो गया था। उन्होंने विभा सिंह और अरशद सईद की पटकथा का सह-लेखन किया है।

    इस बीच, दिलजीत अगली बार दिनेश विजान की विचित्र पुलिस कॉमेडी ‘अर्जुन पटियाला’ में कृति सनोन और वरुण शर्मा के साथ दिखाई देंगे।

    वह पहले टाइमर राज मेहता की ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

    yami gautam

    दूसरी ओर, यामी ने 2019 की शुरुआत अपनी फिल्म, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के साथ धमाकेदार तरीके से की, न केवल बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि उसकी बहुत प्रशंसा भी की। अभिनेत्री ने फिल्म में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई थी। उन्हें अगली बार अमर कौशिक की बाला आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ देखा जाएगा।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के मन्नत पर थी सलमान खान की नज़र

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *