Tue. Mar 5th, 2024
    siddat journey beyond love

    दिनेश विजान, जिन्होंने हमें ‘हिंदी मीडियम’, स्त्री, लुका चुप्पी जैसी फिल्में दीं हैं, ‘शिद्दत – जर्नी बियॉन्ड लव’ नामक एक नई परियोजना की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    जहां मोहित और डायना की जोड़ी बनाई गई है, वहीं सनी को राधिका के साथ देखा जाएगा। फिल्म सितंबर में शुरू हो जाएगी और कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित की जाएगी। निर्माता समर 2020 रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

    इसकी शूटिंग पंजाब, पेरिस और लंदन में होगी।

    सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रत्तन ने लिखी है।

    जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, फिल्म दो जोड़ों के बीच तीव्र, भावुक रोमांस है, जिनकी कहानी एक दूसरे के समानांतर चलेगी। दिनेश ने एक बयान में कहा है कि, “मैंने हाल ही में शादी की है, इसलिए मैं इसे महसूस कर रहा हूं, लेकिन हमारे जमाने में जहां प्यार को इतने हल्के ढंग से लिया जाता है, लोगों की इसके लिए क्या प्रतिक्रिया होगी। इसकी कल्पना करना मुश्किल है।”

    "अंग्रेजी मीडियम" अभिनेत्री राधिका मदान: जब मैं करीना कपूर खान से मिलूंगी तो मैं बेहोश हो सकती हूँ

    उन्होंने कहा, “शिद्दत न केवल प्यार के बारे में एक कहानी है, बल्कि इससे दूरी तय होती है। वह जुनून जो खत्म हो गया है … शायद सभी इंद्रियां या तर्क उन चीजों को करने के लिए हैं जो आप आमतौर पर कल्पना नहीं करते हैं, अपने पूरे दिल से किसी चीज में विश्वास और इसे प्राप्त करने के लिए ड्राइव- वह है शिद्दत।”

    मडॉक के साथ राधिका की यह दूसरी फिल्म है, वह वर्तमान में दिनेश विजान की ‘इंग्लिश मीडियम’ की शूटिंग कर रही हैं, जहां वह इरफान खान की बेटी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि डायना पेंटी को दिनेश विजान ने ‘कॉकटेल’ में लॉन्च किया था और आखिरी बार उन्हें ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में देखा गया था।

    diana penty

    सनी वर्तमान में स्नेहा तौरानी की पहली निर्देशित ‘भांगड़ा पा ले’ की शूटिंग कर रहे हैं और कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में दिखाई देंगे। मोहित ने विक्की कौशल के साथ ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में आखिरी बार अपनी शुरुआत की।

    ‘शिद्दत’ देशमुख द्वारा निर्देशित होगी, यह श्रीधर राघवन और धीरज रतन, दिनेश विजान और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

    यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की अगली फिल्म में विलेन की भूमिका करेंगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *