दा इंडियन वायर » व्यापार » दस लाख गैलेक्सी फोल्ड्स बेचे : सैमसंग
व्यापार

दस लाख गैलेक्सी फोल्ड्स बेचे : सैमसंग

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट यंग सोन ने टेकक्रंच के डिसरप्ट बर्लिन इवेंट में बताया कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के 1 मिलियन (10 लाख) यूनिट्स को बेचने में सफलता पाई है। टेकक्रंच डॉट कॉम ने सोन के हवाले से गुरुवार को कहा, “और मुझे लगता है कि मुद्दा यह है, हम लाखों की संख्या में इस प्रोडक्ट को बेच रहे हैं। एक मिलियन (दस लाख) लोग ऐसे हैं जो 2,000 डॉलर की कीमत के साथ इस प्रोडक्ट का उपयोग करना चाहते हैं।”

गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन को पहली बार इस साल की शुरूआत में एमडब्ल्यूसी 2019 में घोषित किया गया था। इसके अतिरिक्त सैमसंग कथित तौर पर अपने अगले गैलेक्सी फोल्ड डिवाइस पर काम कर रहा है। अफवाहों की माने तो फरवरी के अंत में बार्सिलोना में होने जा रहे एमडब्ल्यूसी में करीब एक हजार डॉलर की कीमत वाला यह डिवाइस लॉन्च हो सकता है। यह कीमत दिलचस्प है और इससे फोल्डेबल डिवाइस सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकेंगे।

वर्तमान में गैलेक्सी फोल्ड की कीमत 2,000 डॉलर है और बहुत से लोग इस कीमत में इस प्रकार के फोन को लेने से बच रहे हैं और यह जनसंख्या के बड़ी आबादी के लिए भी उपलब्ध नहीं है।

कंपनी सिर्फ 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ इसकी कीमत में कमी लाने के लिए एक सस्ते डिजाइन का उपयोग करने की योजना बना रही है। यह मौजूदा गैलेक्सी फोल्ड (512जीबी) की तुलना में आधा है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!