Fri. Mar 1st, 2024
    'दबंग 3' में सलमान खान और सुदीप के एक्शन दृश्यों की डिटेल्स आई सामने

    सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3‘ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भागो की तरह, सोनाक्षी सिन्हा ही रोमांस करती दिखाई देंगे। हालांकि ऐसी भी खबरें थी कि फिल्म में एक और अभिनेत्री होगी लेकिन उसके नाम का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

    ‘दबंग’ सीरीज अपने विलन के बिना अधूरी है। जबकि अभिनेता सोनू सूद पहले ही छेदी सिंह के किरदार से सभी को प्रभावित कर चुके हैं, इस बार कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप फिल्म में नकारात्मक किरदार में नज़र आयेंगे। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, प्रभुदेवा ने फिल्म में सलमान और सुदीप के बीच एक विशाल हाथापाई का मुकाबला रखा है। सूत्रों के अनुसार, फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत रोमांचक होगा और इस मुकाबले पर तालियाँ और सीटियाँ बजना तय हैं।

    Image result for Sudeep – Salman Khan

    सूत्रों के मुताबिक, “प्रभुदेवा के एक्शन दृश्य, डांस नंबर की कोरियोग्राफी जैसे होते हैं। वह चाहते हैं कि सलमान और सुदीप के बीच आमने-सामने वाले दृश्य में ताल, गति और अनुग्रह हो। यह सामान्य घूसों वाली लड़ाई नहीं होनी चाहिए जहां हीरो 2 घूंसे फेंकते है; विलेन 1 घूसा मारता है और सिलसिला चलता रहता है। यह कच्चा प्रामाणिक होना चाहिए और इसे जितना हो सके उतना वास्तविक होना चाहिए।”

    प्रभुदेवा ने बयान दिया-“हम निश्चित रूप से क्लाइमेक्स के लिए कुछ बड़ी योजना बना रहे हैं। सलमान के फैंस विलन के साथ दबंग स्टाइल में मुकाबले की उम्मीद करते हैं। लेकिन हमे सुनिश्चित करना है कि उन दृश्यों को दोहराया न जाये जो दर्शको ने पहले ही ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में देख लिए है।”

    Related image

    अरबाज़ खान द्वारा निर्मित फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के पुलिस अफसर बनने से पहले के दिनों को भी दिखाया जाएगा जब वह एक मामूली से गुंडे हुए करते थे।

    https://youtu.be/g9klAAvu-0Y

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *