Thu. Feb 9th, 2023
    दबंग 3: एक खास गीत के लिए सलमान खान ने चुना सनी लियोनी की जगह मौनी रॉय को

    सलमान खान ने इस महीने की शुरुआत से प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म “दबंग 3” की शूटिंग शुरू कर दी है। वह फ़िलहाल सोनाक्षी सिन्हा के साथ मिलकर मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूटिंग कर रहे हैं। सलमान सेट से तसवीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। और फिल्म से जुड़ा एक अपडेट ये आ रहा है फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भाग की तरह इस फिल्म में भी एक खास गीत होगा।

    ‘दबंग’ में, मलाइका अरोड़ा ने मुन्नी बदनाम गीत पर प्रदर्शन किया था, जबकि ‘दबंग 2’ में करीना कपूर खान ने फेविकोल पर डांस किया था। और अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म में आइटम गीत के लिए मौनी रॉय और सनी लियोनी के नाम के ऊपर विचार चल रहा है। DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों को इस खास गीत के लिए सोचा जा रहा है। जबकि प्रभुदेवा और अरबाज़ चाहते हैं कि गीत में सनी आये, सलमान का पक्ष मौनी के लिए है।

    https://www.instagram.com/p/BvtFMmAFLuF/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bvy54ziAyZR/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bv1fY_plUXH/?utm_source=ig_web_copy_link

    सूत्र ने प्रकाशन को बताया-“शुरू में, अरबाज और निर्देशक प्रभु देवा को लगा कि सनी लियोन दबंग 3 में इस धड़कते नंबर के लिए एक उपयुक्त विकल्प होगी। हालांकि, सलमान इस विचार के लिए बहुत उत्सुक नहीं थे। उन्हें लगता है कि मौनी इस रैसी ट्रैक के लिए एक बेहतर उम्मीदवार होंगी। वह बहुत खूबसूरत है और इस विशेष गीत को खींचने के लिए उसके पैरों में फुर्ती है, जिसमें भाई स्वयं भी शामिल होंगे।” इसलिए ऐसी सम्भावना है कि इस गीत में सलमान के साथ मौनी दिखाई दे जाये।

    इस दौरान, सलमान ने फिल्म के शीर्षक गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ के लिए शूटिंग कर ली है जिसकी खबर खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी। फिल्म में सलमान फिर चुलबुल पांडेय के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में सोनाक्षी भी रज्जो का किरदार दोहराएंगी। विलन की भूमिका के लिए कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप को चुना गया है। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

    https://www.instagram.com/p/Bv3QHT6FQk5/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *