दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ब्रेकिंग न्यूज़: सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘तेरे नाम’ का जल्द बनेगा सीक्वल, जानिए डिटेल्स…
मनोरंजन

ब्रेकिंग न्यूज़: सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘तेरे नाम’ का जल्द बनेगा सीक्वल, जानिए डिटेल्स…

ब्रेकिंग न्यूज़: सलमान खान अभिनीत फिल्म 'तेरे नाम' का जल्द बनेगा सीक्वल, जानिए डिटेल्स...

सलमान खान ज्यादातर एक ही तरह की फिल्में करते हैं और लोग उनके अभिनय का भी मजाक बनाते हैं लेकिन उनके करियर का सबसे आइकोनिक किरदार कौन भूल सकता है जो उन्होंने 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ में राधे मोहन का निभाया था। अपनी पारिवारिक और संस्कारी छवि को बगल में रख, सलमान इस फिल्म में एक किस्म के गुंडे के किरदार में दिखाई दिए थे जो बाद में जाकर पागल बन जाता है। और सलमान का वो आइकोनिक हेयरस्टाइल कौन भूल सकता है।

फिल्म तमिल फिल्म ‘सेतु’ का रीमेक थी जिसका निर्देशन अभिनेता और फिल्ममेकर सतीश कौशिक ने किया था। और कौशिक जल्द फिल्म का सीक्वल भी बनाने वाले हैं। मुंबई मिरर को एक सूत्र ने बताया-“सीक्वल एक नयी कहानी है, सतीश ने हाल ही में स्क्रिप्ट पूरी की है। उत्तर भारत में निर्धारित ये एक प्रेम-कहानी होगी जो गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमेगी। सतीश और सलमान अच्छा सम्बन्ध साझा करते हैं और हाल ही में उन्होंने ‘भारत’ में साथ काम किया था। लेकिन इसका अभी फैसला नहीं हुआ है कि सलमान इस फिल्म में दिखेंगे या कोई नयी कास्ट आएगी।”

उस फिल्म को 16 साल हो गए है और तब से लेकर अब तक सुल्तान ने वैसा किरदार फिर कभी नहीं दोहराया है। सलमान को फिल्म में देखना रोमांचक होगा लेकिन ये बात भी ध्यान में रखने वाली है कि उनकी झोली इस वक़्त कई फिल्मो से भरी हुई है।

उनकी आगामी फिल्म ‘भारत’ का कल ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और वह अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म का जल्द ही प्रचार शुरू कर देंगे। 5 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म में कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नज़र आएंगे।

इन दिनों वह प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं जो दिसम्बर में रिलीज़ होगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

फिर उन्होंने एक प्रेम-कहानी के लिए संजय लीला भंसाली से भी हाथ मिला लिया है। ‘इंशाल्लाह’ नाम की इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी।

ऐसे में सलमान का इस फिल्म को वक़्त देना मुश्किल है। अब या तो ‘तेरे नाम’ के मेकर्स को थोड़ा इंतज़ार करना होगा या नयी कास्ट लेनी होगी। जब प्रकाशन ने निर्देशक से संपर्क किया तो उन्होंने भी सीक्वल बनाने की पुष्टि की लेकिन बाकि डिटेल्स साझा करने से मना कर दिया।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!