Sun. Jul 14th, 2024
    ताहिरा कश्यप ने ट्रोल होने के बाद, बुद्ध पर बैठने वाली तस्वीर के लिए मांगी मांफी

    बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने व्यक्तित्व से अपनी अलग पहचान और अपनी खुद की फैन फोल्लोविंग बना ली है। कुछ समय पहले उन्होंने ब्रैस्ट कैंसर से बहादुरी से लड़कर सभी को प्रेरित किया था और अब अपने निर्देशन काम से सभी का दिल जीत रही हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट ने काफी लोगों को भड़का दिया था।

    जी हां, ताहिरा ने छुट्टी पर रहते हुए एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह बुद्ध की प्रतिमा पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं। कई फैंस को ये पोस्ट पसंद नहीं आया और वे जमकर उन्हें ट्रोल करने लगे। किसी ने लिखा-‘बहुत गलत…बुद्ध पर बैठना मुर्खता है, पढ़े लिखे लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं’ तो कुछ ने लिखा-‘भगवान के लिए थोड़ी इज्जत रखो अपने अन्दर।’ कई ने इसलिए भी ट्रोल किया कि उनकी ये हरकत उन छुट्टियों पर की गयी जब उनके बच्चे भी उनके साथ गए थे।

    Image result for Tahira Kashyap Buddha statue

    इसे देखते हुए ताहिरा ने अपने सभी फैंस के लिए एक नोट साझा किया और इस हरकत के लिए माफी मांगी। ताहिरा ने उल्लेख किया कि उनका किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था और यदि उनके पास है, तो वह माफी मांगती है। ताहिरा ने लिखा, “मैं कभी भी किसी के लिए दुख और दर्द का स्रोत नहीं बनना चाहती। अनजाने में कुछ लोगों के दुख के लिए खेद है, सभी के लिए प्यार और शांति चाहती हूँ।” माफी के साथ, ताहिरा ने अपने बेटे के साथ अपनी यात्रा से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।
    हाल ही में ताहिरा ने अपने देवर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना के पहले संगीत विडियो ‘कुड़ीये नी’ का निर्देशन किया था। इस विडियो में टीवी अभिनेत्री और पंजाबी फिल्म हीरोइन सरगुन मेहता भी नज़र आई थी। गीत और वीडियो संगीत समारोह के दौरान एक दूसरे को चिढ़ाते हुए एक लड़के और लड़की के आसपास केंद्रित थे। इस गाने को अपारशक्ति ने गाया था। वीडियो को फैंस से बहुत सराहना मिली है और यह यूट्यूब पर ट्रेंडिंग गीत है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *