दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ताहिरा कश्यप की डेब्यू फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में स्पेशल अपीयरेंस कर सकते हैं आयुष्मान खुराना
मनोरंजन

ताहिरा कश्यप की डेब्यू फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में स्पेशल अपीयरेंस कर सकते हैं आयुष्मान खुराना

ताहिरा कश्यप की डेब्यू फिल्म 'शर्माजी की बेटी' में स्पेशल अपीयरेंस कर सकते हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) जल्द फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से बॉलीवुड में निर्देशन डेब्यू करने जा रही हैं। लेखक और निर्देशक फिल्म में दो महिला मुख्य किरदारों को कास्ट करने वाले हैं क्योंकि फिल्म महिलाओं द्वारा अपनी ज़िन्दगी की चुनौतियों का सामना करने के इर्द-गिर्द घूमेगी। ऐसी खबरें थी कि माधुरी दीक्षित और सैयामी खेर फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं, हालांकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

जबकि ताहिरा कश्यप ने खुलासा किया था कि उनके पति आयुष्मान खुराना समय की कमी के कारण फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे और वह अन्य परियोजनाओं में व्यस्त हैं, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, ऐसा नहीं है।

AYUSHMANN-TAHIRA

सूत्रों के अनुसार, “आयुष्मान खुराना फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस के लिए आयेंगे। हालांकि निर्माताओं द्वारा इसकी पुष्टि की जानी बाकी है, यह उनके लिए एक साथ काम करने का एक शानदार तरीका होगा।”

दिलचस्प बात यह है कि, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप भी कथित तौर पर एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। ‘रोडीज़’ फेम रघु राम ने आयुष्मान खुराना की अर्ध-जीवनी, ‘क्रैकिंग द कोड‘ के अधिकारों को खरीदने में रुचि ली है। पुस्तक को 2015 में आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप द्वारा सह-लिखा गया था।

AYUSHMAN TAHIRA

फिल्म की तरफ वापस आये तो, इस परियोजना का निर्माण टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर) द्वारा किया जाएगा। ‘शर्माजी की बेटी’ के लिए कास्टिंग चल रही है और निर्माता जल्द ही दो प्रमुख महिलाओं की भूमिका निभाने के लिए दो अभिनेत्रियों को साइन करने वाले हैं।

इस दौरान, आयुष्मान की जल्द फिल्म ‘आर्टिकल 15’ रिलीज़ होने वाली है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जो 28 जून को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!