Sun. May 19th, 2024
    आर्टिकल 15: कुछ विशेष पोस्टर और अनदेखे फुटेज के लिए मेकर्स करेंगे एक समारोह आयोजित

    फिल्म ‘आर्टिकल 15‘ के मेकर्स एक खास समारोह का आयोजन करने वाले हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अभिनीत फिल्म के मेकर्स कुछ विशेष पोस्टर और अनदेखे फुटेज के साथ एक भव्य समारोह की योजना बना रहे हैं। फिल्म ने अपने स्टेटमेंट ‘अब फ़र्क़ लाएंगे’ से पहले ही दर्शको के दिमाग में एक हलचल पैदा कर दी है।

    समारोह में आयुष्मान मंच पर उपस्थित होकर दर्शको को सम्बोधित करेंगे और उन्हें फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा महत्वपूर्ण वजय बताएँगे। ये इनवेस्टिगेटिव-ड्रामा देखते ही देखते साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गयी है और इस अनोखे प्रचार से, दर्शको के मन में फिल्म देखने का उत्साह चरम पर ही पहुँच जाएगा। फिल्म को लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के 10वे संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर मिलेगा। फिल्म ओपनिंग नाईट में दिखाई जाएगी।

    article 15

    फिल्म भारतीय संविधान के आर्टिकल 15 पर आधारित है जो आपको धर्म, जाति, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव करने से रोकता है। इसमें आयुष्मान ऐसी लड़कियों के मामले की तहकीकात करते हैं जिन्हें अपने वेतन में 3 रूपये की वृद्धि की मांग करने के कारण बलात्कार करके मार दिया जाता है। और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह नीची जाती की होती हैं।

    अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म में ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम नासेर, आशीष वर्मा, सुशिल पांडे, सुब्रज्योती भारत और जीशान अय्यूब भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 28 जून को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *