दा इंडियन वायर » मनोरंजन » तारा सुतारिया को क्यूट लगते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा वह अच्छे बॉयफ्रेंड बनेंगे
मनोरंजन

तारा सुतारिया को क्यूट लगते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा वह अच्छे बॉयफ्रेंड बनेंगे

तारा सुतारिया को क्यूट लगते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा वह अच्छे बॉयफ्रेंड बनेंगे

तारा सुतारिया ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से इतनी सुर्खियाँ नहीं बटोरी जितनी हँसी तो फंसी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लिंक-अप की खबरों से बटोरी थी। दोनो साथ में मिलाप जावेरी की फिल्म ‘मरजावां’ में नज़र आयेंगे जिसकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है।

जबसे दोनों ने शूटिंग शुरू की है, तब से ही ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। DNA को दिए गए इंटरव्यू में, तारा से इसी बारे में सवाल पूछा गया। उन्होंने प्रकाशन को बताया कि जिस दिन से उन्होंने सिड से मुलाकात की है, तबसे ही लोग दोनों के बारे में बाते कर रहे हैं। अभिनेत्री ने ये भी कहा कि फिल्म एक प्रेम-कहानी है और सेट पर दोनों का मजबूत सम्बन्ध है।

Sidharth-Malhotra-and-Tara-Sutaria

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और चूँकि वे पड़ोसी हैं इसलिए दोनों साथ में बहुत घुमते हैं और दोनों में बहुत समानताएं हैं। उनके मुताबिक, “वह बहुत क्यूट और प्यारे हैं। और मुझे पूरा यकीन है कि वह बहुत अच्छे बॉयफ्रेंड बनेंगे, लेकिन मैं सिंगल हूँ।”

‘मरजावां’ की बात की जाये तो, तारा ने कहा कि ये एक नाटकीय, हिंसक और भावनात्मक फिल्म है। वह फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

marjawan

इस दौरान, तारा की डेब्यू फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है जिसे दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी ठीक आ रहा है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!