Tue. May 28th, 2024
    Tara Sutaria news in hindi

    धरमा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया इंडस्ट्री के लिए इतनी भी नहीं है। हर किसी का सपना होता है कि वह एक बार करण जौहर की फिल्म में काम करें और ये सपना पूरा होना तारा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। चूँकि उनकी फिल्म जल्द रिलीज़ होने वाली है, तो अभिनेत्री ने अपने करियर के बारे में खुलकर बातें की।

    अभिनेत्री ने इस दौरान एक चौकाने वाला खुलासा किया कि अगर पुनीत मल्होत्रा निर्देशित फिल्म नहीं होती, अभिनेत्री शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म “कबीर सिंह” साइन कर लेती। कियारा अडवाणी अभिनीत फिल्म तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है।

    कबीर-सिंह

    मुंबई मिरर से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा-“ये नहीं हो पाया क्योंकि SOTY 2 की शूटिंग करने के लिए बहुत कुछ रह गया था, लेकिन मुझे ख़ुशी है कि मैंने उसके तुरंत बाद ‘मरजावां’ की।”

    लेकिन ये पहला प्रोजेक्ट नहीं है जो अभिनेत्री ने रिजेक्ट किया हो। उन्होंने गाय रिची की ‘अलादीन’ के प्रशिक्षण को बीच में ही रोक दिया था और SOTY 2 के लिए भारत वापस आईं। अभिनेत्री राजकुमारी जैस्मीन का किरदार निभाने वाली थी जिसमे विल स्मिथ ने जीनी का किरदार निभाया था। प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैंने लंदन में इसके लिए प्रशिक्षण भी शुरू किया था लेकिन SOTY2 चालू थी, और यहाँ बहुत कुछ हो रहा था। फिर भी, वहा हर किसी के साथ प्रशिक्षण जीवन भर का अनुभव था जबकि SOTY 2 एक सपना सच होने जैसा है।”

    tara sutaria

    तारा ने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख द्वारा अभिनीत फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसके अलावा, उन्होंने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी साइन कर ली है जो तेलेगु फिल्म ‘RX 100′ का हिंदी रीमेक होगी।

    टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म ”स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *