Mon. Apr 22nd, 2024
    तारा सुतारिया ने की ट्रोल होने पर बात: मुझे बहुत सी भद्दी टिप्पणिया मिली

    तारा सुतारिया बॉलीवुड में केवल एक फिल्म पुरानी है लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही है। उनका अभिनय से रिश्ता नया नहीं है, वह पहले भी कुछ टीवी शो में काम कर चुकी हैं और मानती हैं कि उन्होंने सही वक़्त पर, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है।

    आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा-“जिस तरह के प्रोजेक्ट्स फ़िलहाल बन रहे हैं और जिस तरह का महत्त्व अभिनेताओं को दिया जा रहा है खासतौर पर महिलाओं को, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूँ कि मैंने इतने सही समय पर इंडस्ट्री में प्रवेश किया है।”

    TARA

    “महिलाओं के लिए अब बहुत सारे किरदार हैं। उन्हें फिल्मो में समान महत्त्व और जगह दी जा रही है। मुझे कहना चाहिए, ये भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए रोमांचित समय है।”

    तारा ने पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन इससे पहले भी, वह ‘बिग बड़ा बूम’ और ‘द सूट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर’ जैसे टीवी शो में अभिनय कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें पहचान करण जौहर की फिल्म से ही मिली।

    TARA SOTY 2

    तो डेब्यू फिल्म के बाद उनकी ज़िन्दगी किस तरह से बदल गयी है?

    उनके मुताबिक, “मेरी ज़िन्दगी में बहुत कुछ बदल गया है। पहले, मुझे इतने मीडिया अटेंशन की आदत नहीं थी। अब, मुझे कई लोगो से अटेंशन मिल रही है। इसलिए ये मेरे लिए नया है लेकिन मुझे मजा आ रहा है। इतना सारा प्यार बरसते हुए देखना मेरे लिए मजेदार और प्रशंसापूर्ण है। लोगो का प्यार मुझे और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

    TARA 2

    ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी अहम किरदार में नज़र आये थे। फिल्म को दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

    इसके अलावा, वह मिलाप जावेरी की ‘मरजावां’ में भी नज़र आएँगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख भी अहम किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म भी साइन कर ली है जो तेलेगु फिल्म ‘RX 100’ का रीमेक होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *