Fri. May 24th, 2024
    तारा सुतारिया: जबसे 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की घोषणा हुई, हमे ट्रॉल्लिंग का शिकार बनाया जा रहा है

    तारा सुतारिया ने पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का सीक्वल है जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। चूँकि तारा ने करण जौहर की फिल्म से डेब्यू किया था इसलिए ये बात तो ज़ाहिर हैं कि उन्हें बहुत दवाब से गुजरना पड़ा होगा।

    TARA SOTY 2

    फिल्म आखिरकार पिछले महीने रिलीज़ हो ही गयी। चूँकि फिल्म को दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने औसतन प्रदर्शन किया है, तारा ने फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा-“ये बहुत अच्छा है कि फिल्म रिलीज़ हो गयी है। हम सब इसके लिए उत्साहित थे। मिली-जुली प्रातक्रिया मिली है लेकिन मैं मिलने वाले प्यार के लिए धन्य हूँ।”

    Related image

    आगे तारा ने कहा कि फिल्म के रिलीज़ होने से पहले, उन्हें बहुत सी आलोचना का सामना करना पड़ा क्योंकि जबसे फिल्म की घोषणा हुई है तबसे उन्हें सोशल मीडिया ट्रॉल्लिंग का शिकार बनाया जा रहा है। उनके मुताबिक, “मैं इस लाइन में बहुत लम्बे समय से हूँ इसलिए मुझे आलोचना की आदत है। इस मामले में, प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई दवाब नहीं था, लेकिन फिल्म के फ्रैंचाइज़ी के स्टेटस और पहले भाग की सफलता के कारण लोगो की कुछ उम्मीदें थी। जबसे फिल्म की घोषणा हुई है, तबसे हमे ट्रॉल्लिंग और मीम्स का शिकार बनाया जा रहा है, इसलिए हम कुछ आलोचना की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन ये प्रक्रिया का हिस्सा है।”

    इस दौरान, तारा ने अपनी दूसरी फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही, तारा जल्द सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘Rx100’ में भी दिखाई देंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *