Sat. Feb 4th, 2023
    taapsee pannu

    बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू लगातार अपनी फिल्मो से सभी का दिल जीत रही हैं। अपने पेशे में तो वह लगातार आगे बढ़ ही रही हैं, लेकिन अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में ही वह खुद का ध्यान रख रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लिए एक फ्लैट खरीदा है। उन्होंने ये फ्लैट उसी बिल्डिंग में लिया है जिसमे वह फ़िलहाल रह रही हैं।

    एक सूत्र ने बताया-“जब उन्हें पता चला कि एक अपार्टमेंट बिकाऊ है तो उन्होंने तुरंत खरीद लिया। इंटीरियर उनकी बहन करेंगी। दोनों ने घर के थीम पर भी काम करना शुरू कर दिया है।” काम जल्द ही शुरू हो जाएगा।

    taapsee

    पहले अपने थाईलैंड ट्रिप के दौरान, उन्होंने कुछ लाइट्स खरीदी थी और पिछले साल जब वह स्पेन गयी थी तो उन्होंने काफी सारे डेकोरेटिव आइटम्स भी लिए। तापसी इन्हें अपने नए घर में सजाना चाहती हैं।

    अब करियर की बात की जाये तो, अभिनेत्री फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘गेम ओवर’ के प्रचार में व्यस्त हैं। अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित फिल्म हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज़ होगी। फिल्म में तापसी ने एक ऐसी गेमर का किरदार निभाया है जो व्हीलचेयर पर बैठकर एक रहस्यमयी इन्सान से लड़ता है।

    taapsee

    इस थ्रिलर फिल्म का निर्माण वाय नोट स्टूडियोज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। अनुराग कश्यप इसका हिंदी संस्करण पेश कर रहे हैं जो 14 जून को रिलीज़ होगी। फिल्म को रोन योहन ने संगीत किया है।

    इसके अलावा, अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सांड की आँख’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभा रही हैं। दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म एक बायोपिक है जिसमे दुनिया की सबसे उम्रदराज़ शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की कहानी दिखाई जाएगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *